बिहार

bihar

'राजनीति के 'पॉलिटिक्स फॉर डिफरेंस' हैं नीतीश कुमार, पहले बिहार की तस्वीर बदली अब तकदीर बदलेंगे'

By

Published : Dec 18, 2020, 10:54 AM IST

कैबिनेट के फैसलों के बाद जदयू विधान पार्षद नीरज कुमार ने प्रेसवार्ता कर कहा कि अब तक हम बिहार की तस्वीर बदल रहे थे. अब वक्त आ गया है कि बिहार की तकदीर बदली जाए.

पटना
सात निश्चय पार्ट टू की जानकारी देते नीरज कुमार

पटना:पूर्व मंत्री और जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर नीतीश सरकार की जमकर तारीफ की है. वहीं विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार की तस्वीर को बीते डेढ़ दशक में बदल कर रख दिया है. अब वक्त बिहार के तकदीर को बदलने की है. नीतीश पुराने नेता होकर भी अलग हैं. वो राजनीति के 'पॉलिटिक्स फॉर डिफरेंस' हैं.

जदयू प्रवक्ता ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव में हलंत लगा था. वही गत उनका विधानसभा में भी रहा है. वे अब राजनीति के पूर्ण विराम की ओर बढ़ रहे हैं.

'सात निश्चय पार्ट-2 पर तेजी से होगा काम'
पूर्व मंत्री और विधान पार्षद नीरज कुमार ने नीतीश कुमार के सात निश्चय योजना पार्ट-2 को लेकर गुरुवार को मीडिया को जानकारी दी. नीरज ने कहा कि सात निश्चय पार्ट-1 में सरकार ने जो भी घोषणा की थी, उसे जमीन पर उतारा है. साथ ही अब सात निश्चय पार्ट-2 पर भी काम शुरू हो गया है. हर घर बिजली पहुंच गई है. अब न तो घर में लालटेन की जरूरत रही, न ही बिहार की राजनीति में अब उनका कोई औचित्य बचा है. हर क्षेत्र में काम हुआ है. वहीं, पार्ट-2 में अब हर खेत को पानी पहुंचाने पर काम होगा.

पेश है रिपोर्ट

नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि वह पलायन के मुद्दे पर सिर्फ tweet करते हैं. दिल्ली में रह कर भी बिहारियों से मुलाकात नहीं करते हैं. वहीं, उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को खुली बहस की चुनौती भी दी.

'कैबिनेट के फैसलों के बाद फ्रंटफुट पर एनडीए'
बिहार विधानसभा चुनाव के बाद एनडीए की सरकार बनी है. साथ ही एनडीए के घटक दलों ने जो घोषणा की थी. उसे एक महीना के अंदर ही कैबिनेट से पास कराया गया है. नीरज कुमार का इशारा साफ है कि सरकार ने जनता से जो वादे किए हैं. उसे पहले भी जमीन पर उतारा है और एक बार फिर से सभी योजनाओं को जमीन पर उतारेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details