बिहार

bihar

RJD MP Manoj Jha के समर्थन में उतरे ललन सिंह, बोले- 'BJP का काम ही है भ्रम फैलाना'

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 28, 2023, 2:35 PM IST

Updated : Sep 29, 2023, 11:18 AM IST

बिहार में इन दिनों आरजेडी सांसद मनोज झा के ठाकुर वाले बयान को लेकर बवाल मचा है. इस सियासी उठापटक के बीच अब जेडीयू मनोज झा के बचाव में उतर आई है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी कन्फुसका पार्टी है, उसका काम ही भ्रम फैलाना है.

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह
जदयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह

ललन सिंह का बयान.

पटनाः जदयू केराष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंहने ठाकुर वाले बयान पर मचे सियासी बवाल को लेकर आरजेडी सांसद के पक्ष में बयान दिया है. ललन सिंह ने कहा है कि आरजेडी सांसद ने किसी जाति को लेकर अपनी बात नहीं कही थी उन्होंने तो एक कविता पढ़ी थी, लेकिन 7 दिन बाद उसे तूल दिया जा रहा है. उन्होंने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कन्फुसका पार्टी है, उसका काम ही भ्रम फैलाना है.

ये भी पढ़ेंःManoj Jha Thakur Remark: BJP कार्यकर्ताओं ने फूंका लालू-तेजस्वी का पुतला, MLA नीरज बबलू ने की माफी की मांग

"बीजेपी का काम ही भ्रम फैलाना है. आरजेडी सांसद ने किसी जाति को लेकर कुछ नहीं कहा है. उनके कुछ समर्थक हमारे पार्टी में थे उसमें से एक रणवीर नंदन भी थे. जिनको हम लोगों ने बाहर किया है. रणवीर नंदन ने बयान दिया था कि मोदी जी और नीतीश जी विकास के प्रतीक हैं. दोनों को मिल जाना चाहिए. वो मुख्यमंत्री के सलाहकार नहीं हैं, मुख्यमंत्री जी को क्या करना है यह मुख्यमंत्री तय करेंगे"-ललन सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जदयू

'मोदी सरकार ने कोई वादा नहीं पूरा किया':वहीं, नीतीश कुमार और बीजेपी के बीच बढ़ रही नजदीकियों को लेकर चल रही खबर पर ललन सिंह ने कहा ये काम गोदी मीडिया का है. नीतीश कुमार अब 7 जन्म में भी बीजेपी के साथ जाने वाले नहीं है. भारतीय जनता पार्टी को देखना भी कोई नहीं चाहेगा. बीजेपी ने जो वादा किया था वो एक भी पूरा नहीं किया है. ललन सिंह ने कहा कि कौन सा वादा भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी की सरकार ने पूरा किया है. ना रोजगार का ना महंगाई नियंत्रण का और ना गरीबों को 15 लाख रुपया देने का वादा पूरा हुआ.

ललन सिंह ने बीजेपी पर साधा निशानाः ललन सिंह ने आगे कहा अब मीडिया कुछ तय नहीं करेगा. इन सबके प्रोड्यूसर और डायरेक्टर अमित शाह ही हैं. इनका एक ही काम है पूरे देश और प्रदेश में कैसे भ्रम फैले. उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी से काहे को नजदीकीयां बढ़ेगीं, बीजेपी की ओर इशारा करते हुए कहा कि आपकी पार्टी ऐसी है कि कोई देखकर @#!$% भी नहीं चाहेगा.

Last Updated :Sep 29, 2023, 11:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details