बिहार

bihar

बोले आरसीपी सिंह- तेजस्वी के माता-पिता के राज में कितने नरसंहार होते थे, अपराध का क्या हाल था

By

Published : Jan 19, 2021, 1:57 PM IST

पटना में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव बोर्ड पास भी नहीं है. आखिर उनकी चिट्ठी कौन लिख रहा है. अब वह दूसरा टेप बजाएं.

JDU leader RCP singh
JDU leader RCP singh

पटना:बिहार में आपराधिक घटनाओं को लेकर विपक्ष हमलावर है. तेजस्वी यादवलगातार आरोप लगा रहे हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी भी लिखा है और राज्यपाल से भी मिले हैं. लेकिन जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह का कहना है कि बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह नियंत्रण में है और मुख्यमंत्री खुद मॉनिटरिंग कर रहे हैं.

"हमारी पुलिस जांच करने में सक्षम है और बिहार का अपराध के मामले में राष्ट्रीय औसत से स्थिति बेहतर है. तेजस्वी यादव बोर्ड पास भी नहीं है. आखिर उनकी चिट्ठी कौन लिख रहा है. सब समझ रहे हैं. अब वह दूसरा टेप बजाएं. कुछ सुझाव देना हो तो जरूर दें. बिहार में अपराध की घटना पूरी तरह नियंत्रण में है. हत्या की घटना दुखद है. लेकिन पुलिस जांच कर रही है और मुख्यमंत्री खुद सारी चीजों पर नजर बनाए हुएहैं. पुलिस के पास कोई मशीन तो है नहीं कि कोई भी घटना घटी और तुरंत पता चल जाए. लेकिन पुलिस जांच कर रही है और हम लोगों का मकसद है कि कोई भी दोषी बचे नहीं और निर्दोष फंसे नहीं."-आरसीपी सिंह, राष्ट्रीय अध्यक्ष, जदयू

देखें रिपोर्ट.

ये भी पढ़ें -राज्यपाल से तेजस्वी ने की सीएम नीतीश की शिकायत, कहा- बिहार में बढ़ता ही जा रहा अपराध

"बोर्ड पास भी नहीं हैं तेजस्वी"
आरसीपी सिंह ने तेजस्वी यादव की ओर से मुख्यमंत्री को पत्र लिखे जाने पर भी आरसीपी सिंह ने कहा कि वो बोर्ड पास भी नहीं हैं, तो उनका पत्र कौन लिख रहा होगा. लोग समझ रहे हैं. उनके माता-पिता के राज में कितने नरसंहार होते थे अपराध की घटना का क्या हाल था, किसी से छिपा नहीं है.

ये भी पढ़ें:केन्द्र ने दी प्रदेश में दो अहम सड़क परियोजना को मंजूरी, खर्च किए जाएंगे 2500 करोड़


तेजस्वी यादव लगातार लगा रहे आरोप
बता दें अपराध की घटना पर लगातार आरोप-प्रत्यारोप हो रहे हैं. तेजस्वी यादव के पत्र और लगातार आरोप लगाने पर आरसीपी सिंह ने भी जवाब दिया है. रूपेश की हत्या मामले में पुलिस को अब तक बड़ी कामयाबी नहीं मिली है और विपक्ष ने इसे बड़ा मुद्दा बना रखा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details