बिहार

bihar

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंत्री पद गंवाने वाली मंजू वर्मा को जेडीयू ने दिया टिकट

By

Published : Oct 8, 2020, 10:45 PM IST

Updated : Oct 8, 2020, 10:52 PM IST

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंत्री पद गंवाने वाली मंजू वर्मा को जेडीयू पार्टी ने एक बार फिर चेरिया बरियारपुर से पार्टी का सिंबल दे दिया है.

muzaffarpur
मंजू वर्मा

पटना:मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में मंत्री पद गंवाने वाली मंजू वर्मा पर एक बार फिर जडीयू पार्टी ने विश्वास किया है. नीतीश कुमार ने मंजू वर्मा को चेरिया बरियारपुर से ही पार्टी का सिंबल दे दिया है.

बालिका गृह कांड में गई थी कुर्सी
मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की चर्चा पूरे देश में हुई थी. तब समाज कल्याण मंत्री मंजू वर्मा को अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था. उसके बाद अवैध कारतूस रखने के मामले में ही मंजू वर्मा को जेल जाना पड़ा था, लेकिन विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ने एक बार फिर से भरोसा जताया है. मंजू वर्मा को चेरिया बरियारपुर से ही पार्टी का सिंबल दे दिया है. सिंबल मिलने के बाद मंजू वर्मा ने कहा की जनता सब जानती है. जनता की अदालत में एक बार फिर से मैं जा रही हूं. जनता के आरजू पर ही मुझे टिकट मिला है. जनता मुझे फिर से चुनकर सदन भेजेगी.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में मंजू वर्मा के कारण नीतीश कुमार की काफी फजीहत हुआ था. फजीहत के बाद ही समाज कल्याण मंत्री पद से इस्तीफा करवाया गया था, लेकिन जातीय समीकरण के कारण नीतीश कुमार को फिर से मंजू वर्मा को टिकट देना पड़ा है. ऐसे मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी अभी भी जेल के सलाखों के पीछे हैं.

Last Updated :Oct 8, 2020, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details