बिहार

bihar

Lalu Prasad bail : 'बीजेपी चाहती है कि जेल में ही रहें लालू, मोदी सरकार की विदाई तय'- जगदानंद सिंह

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 25, 2023, 5:50 PM IST

चारा घोटाले मामले में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत रद्द करने की याचिका पर आज शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई हुई. इस मामले में अब अगली सुनवाई 17 अक्टूबर को होगी. लेकिन, इस मामले को लेकर बिहार का सियारी पारा चढ़ा हुआ है. जदयू नेता भाजपा पर लालू प्रासद को परेशान करने का आरोप लगा रहे हैं, वहीं भाजपा का आरोप है कि नीतीश कुमार ने लालू को फंसाया है. दोनों दलों के बीच हो रहे तू-तू मैं-मैं के बीच राजद के प्रदेश अध्यक्ष ने क्या कहा, पढ़ें विस्तार से.

जगदानंद सिंह, राजद प्रदेश अध्यक्ष
जगदानंद सिंह, राजद प्रदेश अध्यक्ष

जगदानंद सिंह, राजद प्रदेश अध्यक्ष.

पटनाः राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने लालू यादव की जमानत रद्द करने के लिए सीबीआई द्वारा दायर याचिका पर भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही रवैया अपनाकर मोदी सरकार शासन चला रही है. यह जनता भी देख रही है. उन्होंने कहा कि लालू यादव के साथ जनता है और जनता के साथ होने के कारण उन्हें कुछ नहीं हो सकता है.

इसे भी पढ़ेंः Fodder Scam: लालू यादव को नीतीश कुमार ने कहा 'बेचारा..' केंद्र सरकार पर जानबूझकर तंग करने का लगाया आरोप

"लालू की तबीयत ठीक है, इसलिए जेल किया जाना चाहिए. लालू की अगर तबीयत ठीक ही तो लोगों को क्यों परेशानी हो रही है. डॉक्टर के कहने पर वो बैटमिटन खेल रहे हैं. बीजेपी सिर्फ यही चाहती है कि लालू को कैसे बीमार रखा जाए, जेल में बंद किया जाए और लोगों से दूर रखा जाए. लाख कोशिश कर ले कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है."-जगदानंद सिंह, राजद प्रदेश अध्यक्ष

लालू प्रसाद निर्दोष हैं तो क्यों परेशान किया जा रहाः जगदानंद सिंह से जबा यह पूछा गया कि भाजपा नेताओं द्वारा बार-बार कहा जा रहा है कि लालू प्रसाद यादव को नीतीश कुमार और उनकी पार्टी के लोगों ने फंसाया है तो उन्होंने सवाल उठाया कि भारतीय जनता पार्टी के नेता मानते हैं कि लालू प्रसाद यादव निर्दोष हैं. इसके बाद उन्होंने कहा कि कौन फंसाया और कौन नहीं फंसाया सवाल यह नहीं है. सवाल यह है कि लालू प्रसाद यादव जब निर्दोष हैं तो भारतीय जनता पार्टी के नेता सरकारी एजेंसी के माध्यम से उनको क्यों परेशान कर रहे हैं.

नरेंद्र मोदी सरकार की विदाई तय है: जगदानंद सिंह ने कहा कि अगली बार नरेंद्र मोदी सरकार की विदाई तय है. इस डर से ही भारतीय जनता पार्टी के लोग तरह-तरह के काम कर रहे हैं. लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. लालू यादव गरीब गुरबों के नेता हैं और उनके साथ लगातार मिल रहा है. उन्होंने कहा कि किसी भी तरह का छल प्रपंच बीजेपी के नेता कर लें, लालू यादव का कुछ बिगड़ने वाला नहीं है. बीजेपी को जिसका डर है वो इसबार होकर ही रहेगा. उन्हें इस बार जनता ने गद्दी से बाहर करने का मन बना लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details