बिहार

bihar

पटना में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 14, 2020, 3:30 PM IST

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पटना पुलिस अलर्ट है. बावजूद अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. पटना के बेऊर इलाके में नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.

पटना
पटना

पटना:राजधानी के बेऊर इलाके में तीन नाबालिग बच्चियों को निशाना बनाया गया है. जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चियां बगीचे से जलावन लाने गई थी. जहां एक युवक ने गलत काम करने की कोशिश की. इस दौरान दो बच्चियां मौके से भागने में सफल रही लेकिन एक नाबालिग को युवक ने पकड़ लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची के साथ जघन्य अपराध करने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. लेकिन राजधानी में दुष्कर्म की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहा है. सवाल इसलिए भी क्योंकि कुछ दिन पहले पटना में ही दानापुर रेलवे स्टेशन के पास भटकती महिला के साथ ऑटो चालकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. और महिला के पांच साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया था. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.जबकि एक आरोपी अभी भी फरार है.

महिलाओं की सुरक्षा पर एडीजी की सफाई
गैंगरेप घटना को लेकर पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र कुमार ने बताया कि राजधानी पटना समेत बक्सर गैंगरेप मामले में अनुसंधान जारी है. पुलिस की स्पेशल टीम का गठन किया गया है.और जल्द ही फरार आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details