बिहार

bihar

Patna News: होली से पहले एक्टिव हुए शराब माफिया, शराब की बड़ी खेप पकड़ायी

By

Published : Feb 11, 2023, 7:16 PM IST

Patna Crime News: होली का पर्व नजदीक आते ही शराब माफिया सक्रिय हो गए हैं. अवैध तरीके से तस्करी कर पर्व के लिए शराब को स्टॉक किया जा रहा है. पटना के कंकड़बाग में भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें बरामद की गयी है. इस मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. पढ़ें पूरी खबर....

पटना में शराब बरामद
पटना में शराब बरामद

पटना में शराब बरामद

पटना:होली को लेकर शराब माफिया तैयारियों में जुट गए हैं. दूसरे राज्य से शराब की खेप मांग कर उसे स्टॉक किया जा रहा है, ताकि पर्व के मौके पर मुंहमांगे कीमत पर शराब को बेचा जा सके. यह बात पुलिस और उत्पाद विभाग भी समझता है. ऐसे में शराब माफियाओं पर पैनी निगाह रखी जा रही है. इस कड़ी में शनिवार को कंकड़बाग थाने की पुलिस ने पूर्वी इंदिरा नगर रोड नंबर 4 एक मकान पर छापेमारी की. जहां से भारी मात्रा में विदेशी शराब की बोतलें (Liquor Seized In Patna) बरामद हुई. पुलिस ने मामले में पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें:तस्करी का अजब-गजब खेल, टंकी में शराब भरकर सरपट दौड़ती थी बाइक..देखें VIDEO

शराब माफिया के घर पर छापेमारी: जानकारी के मुताबिक कंकड़बाग थाने की एसआई निशा कुमारी को गुप्त सूचना मिली कि पूर्वी इंदिरा नगर इलाके में शराब माफिया के घर पर शराब की बड़ी खेप को स्टॉक किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने उस शराब माफिया के मकान पर रेड डाली. जहां पर शराब माफिया की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी. इसके बाद पूरे मकान की तलाशी ली गयी. उस मकान के एक कमरे में भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब की बोतलें बरामद की गयी.

यह भी पढ़ेंःवैशाली में शराब तस्करी का अजब तरीका, सुबह पेपर का हॉकर.. शाम को बन जाता है पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय

शराब माफिया मौके से हुआ फरार:ककंड़बाग थाने के एसआई निशा ने बताया कि छापेमारी के दौरान शराब माफिया मौके से भागने में सफल हो गया. हालांकि, शराब माफिया की पत्नी को हिरासत में ले लिया गया है. शराब की खेप को शराब माफिया किसी दूसरे स्थान पर स्थानांतरित करने की फिराक में लगा हुआ था. लेकिन उससे पहले ही शराब की अवैध खेप को पुलिस ने बरामद कर लिया. फरार शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है. जल्दी ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details