बिहार

bihar

हरियाणा पुलिस ने दानापुर पुलिस के सहयोग से एक जालसाज को किया गिरफ्तार

By

Published : May 24, 2021, 10:26 PM IST

दानापुर पुलिस के सहयोग से हरियाणा पुलिस ने एक जालसाज को दानापुर के गोला रोड बैंक कॉलोनी से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अपने साथ हरियाणा ले गई. आरोपी रोहतास का रहने वाला है. जो हरियाणा में एक कंपनी में काम के दौरान जालसाजी कर फरार हो गया था.

पटना
पटना

पटना:हरियाणा पुलिस ने दानापुर पुलिस के सहयोग से सोमवार को जालसाजी के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को गोला रोड बैंक कॉलोनी से गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि बजेघेरा थाने के हरियाणा कांड संख्या 157/20 के मामले में नामजद आरोपी संदीप कुमार जालसाजीके मामले में फरार चल रहा था.

इसे भी पढ़ें:मझुआ कांड पर बोले एडीजी जितेंद्र कुमार- फरार अपराधी होंगे जल्द गिरफ्तार, पुलिस कर रही छापेमारी

जालसाजी के मामले में हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार
थानाध्यक्ष ने बताया कि रोहतास जिले के सुरजपुरा थाने के नारायणपुर निवासी परशुराम सिंह के पुत्र संदीप कुमार हरियाणा में किसी कंपनी में काम करता था और कंपनी में जालसाजी कर फरार हो गया था. इस संबंध में संदीप कुमार के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था. जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने दानापुर पुलिस के सहयोग से गोला रोड बैंक कॉलोनी से संदीप को गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपी संदीप कुमार गोला रोड बैंक कॉलोनी में अपने रिश्तेदार के यहां रह रहा था. हरियाणा पुलिस उसे अपने साथ ले गई.

इसे भी पढ़ें:जमुई: क्राइम को करता है कंट्रोल... टूटने नहीं देता रिश्तों की डोर... बड़े काम का है ये थानेदार पंडित

ABOUT THE AUTHOR

...view details