बिहार

bihar

पुरानी महबूबा का दिल जीतने के लिए आशिक बना लाइनर, पढे़ं खतरनाक मंसूबे की पूरी कहानी

By

Published : Sep 23, 2021, 10:01 PM IST

जिम ट्रेनर गोलीकांड का खुलासा
जिम ट्रेनर गोलीकांड का खुलासा ()

पटना के जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत गोलीकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. वारदात को अंजाम देने वाले शूटर, साजिश रचने वाली डॉक्टर की पत्नी सहित अन्य आरोपी सलाखों के पीछे हैं. पढे़ं खतरनाक मंसूबे की पूरी कहानी...

पटनाःआशिकी का भूत ऐसे चढ़ा था कि पटना के मशहूर डॉक्टर की पत्नी खुश्बू अपने प्रेमी जिम ट्रेनर (Gym Trainer Vikram Singh Rajput) से जुदाई बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी. आलम ये हुआ कि अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर खुश्बू ने जिम ट्रेनर विक्रम सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रच डाली.

इसे भी पढ़ें- पटना जिम ट्रेनर गोलीकांड: 3 लाख रुपये में हुआ था जान का सौदा, गिरफ्तारी के सवाल पर कन्नी काट रही पुलिस

इस वारदात को अंजाम देने के लिए अब खुश्बू को एक भरोसेमंद साथी की तलाश थी. इसके लिए उसने दानापुर निवासी अपने एक्स बॉयफ्रेंड मिहिर को चुना. इसके बाद 3 लाख रुपये में हत्या की साजिश रची गई थी. अब लाइनर मिहिर को महत्वपूर्ण भूमिका निभाना था.

देखें वीडियो

इसके लिए उसे 1 लाख 85 हजार रुपये एडवांस भी दिए गए. एडवांस के लिए खुश्बू ने दीघा थाना क्षेत्र के संत माइकल स्कूल का जगह चुना और वहीं ये रूपये मिहिर को दिए. यह महीना हिंदी में सावन का था. इसके बाद मिहिर ने आगे का काम शुरू कर दिया.

जैसे शूटर तलाशना. इसके बाद किसे टपकाना है, इसकी पहचान करवाना और फिर वारदात को अंजाम देने के बाद चुपचाप फरार हो जाना है. मिहिर ने इसके लिए अमन, आर्यन और शमशाद को चुना. फिर से सभी मौके की तलाश में जुट गए और काफी दिनों के बाद वारदात को अंजाम दिया.

इसे भी पढे़ं- VIDEO: घायल जिम ट्रेनर ने खोला राज- 'खुशबू सिंह ने कहा था मरवा दूंगी, उसी ने मुझपर चलवाई गोली'

इसके बाद आई तारीख 18 सितंबर और पटना के कदमकुआं थानाक्षेत्र के लोहा सिंह गली गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा. अज्ञात अपराधियों ने जिम ट्रेनर को गोलियों से छलनी कर दिया. अपराधियों ने विक्रम को पांच गोलियां मारी बावजूद विक्रम जिंदा बच गया. उसका इलाज अभी पीएमसीएच में चल रहा है.

घटना की सूचना के बाद विक्रम के परिजनों के पैर के आगे से जमीन खिसक चुकी थी. मामला काफी हाईप्रोफाइल बन गया. घायल विक्रम ने पुलिस को कई सुराग दिए. उसने बताया कि खुश्बू ने उसे पहले ही जान से मरवा देने की धमकी दे चुकी है. फिर पुलिसिया जांच शुरू हो गई. उंगली डॉक्टर दंपत्ति की तरफ उठने लगे, लेकिन पुलिस ने बिना सबूत उन्हें डिस्टर्ब नहीं किया.

इसे भी पढ़ें- जिम ट्रेनर और डॉक्टर की पत्नी के बीच हर दिन होती थी बात... 9 महीने 1000 से ज्यादा कॉल, देर रात 30-40 मिनट बतियाते थे दोनों

फिर जब जांच की कड़ियां आगे बढ़ी तो पता चला कि पटना के मशहूर फिजियोथेरेपिस्ट डॉक्टर की पत्नी से अवैध संबंध के कारण ये खूनी खेल को अंजाम दिया गया है. खुलासा यह भी हुआ कि डॉक्टर की पत्नी और जिम ट्रेनर के बीच अवैध संबंध था. दोनों के बीच एक हजार से ज्यादा बार कॉल हुए हैं. दोनों के बीच बातचीत ज्यादातर देर रात में होती थी. लेकिन, बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था. विक्रम खुश्बू से दूर जाना चाहता था और कहें तो दूर हो भी गया था. इसी जुदाई को खुश्बू बर्दाश्त नहीं कर पाई और हत्या की साजिश रच डाली.

सारे सुरागों को एकत्रित करते हुए पुलिस ने गोलीकांड का खुलासा कर दिया. गुरुवार को पटना एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में कुल 8 लोग लिप्त हैं. घटना के मुख्य साजिशकर्ता और डॉक्टर दंपत्ति सहित कुल 6 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दो अपराधी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : पटना: अवैध संबंध में जिम ट्रेनर को मारी 5 गोली, हिरासत में लिए गए आरोपी डॉक्टर दंपति

एसएसपी ने बताया कि यह साजिश सावन में ही रची गई थी लेकिन मौके की तलाश में वारदात को 18 सितंबर को अंजाम दिया गया. घटना में संलिप्त तीन शूटर को तो पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, वहीं, मिहिर दिल्ली फरार हो चुका था.

पुख्ता जानकारी मिल जाने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों पर दबाव बना शुरू कर दिया, जिसके बाद मिहिर दिल्ली से फ्लाइट के जरिए पटना पहुंचा. पटना पहुंचते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया. बता दें पुलिस ने इस घटना में उपयुक्त एक देसी कट्टा, एक पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस, 1 मैगजीन और एक बाइक को भी बरामद कर लिया है. अन्य दो अपराधियों की तलाश जारी है. वहीं, डॉक्टर दंपत्ति सहित मिहिर और अन्य आरोपी सलाखों के पीछे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details