बिहार

bihar

Jamui News: खेलने के दौरान कुएं में गिरने से बच्ची की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

By

Published : Aug 1, 2021, 11:29 AM IST

जमुई में खेलने के दौरान कुएं में गिर जाने से एक बच्ची की मौत हो गई. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

जमुई में बच्ची की मौत
जमुई में बच्ची की मौत

जमुई:जिले के खैरा थाना क्षेत्र के बिशनपुर पंचायत ( Bishanpur Panchayat ) में रविवार की सुबह कुएं में गिरने से 5 वर्षीय बच्ची की मौत हो गई. ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद बच्ची के शव को कुंए से बाहर निकाला. घटना की सूचना मिलते ही खैरा थाना अध्यक्ष सिद्धेश्वर पासवान दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल (Sadar Hospital) भेज दिया.

ये भी पढ़ें:जमुई में नक्सली हमला, स्टेशन मास्टर को बंधक बनाकर उड़ाने की दी धमकी

मृतक बच्ची की पहचान फतेहपुर गांव निवासी बिहारी यादव की पुत्री अनामिका कुमारी (5 ) के रूप में हुई है. जानकारी के अनुसार, बच्ची अपने पिता के साथ घर के बगल में स्थित अपने खेत में धान की रोपनी देखने के लिए गई थी. इसी दौरान बच्ची के पिता खेत में कुछ काम करने लगे और बच्ची खेत के बगल में स्थित एक कुएं के पास खेलने लगी. इसी दौरान बच्ची कुएं में जा गिरी. जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:बिहार के चौरा रेलवे स्टेशन पर नक्सली हमला, स्टेशन उड़ाने की दी धमकी, घंटों राेका परिचालन

बच्ची के मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद गांव में मताम का महौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details