बिहार

bihar

फल व्यवसाईयों की सरकार से गुहार- पुलिस करती है परेशान, पिटाई की देती है धमकी

By

Published : Jun 5, 2021, 8:09 AM IST

Updated : Jun 5, 2021, 9:21 AM IST

फल की बिक्री को लेकर व्यवसायियों का कहना है कि सरकार ने भले ही लॉकडाउन में ढिलाई दी हो. लेकिन हमारा व्यापार नहीं चल रहा है. इस संक्रमण काल में कोई ग्राहक भी घर से नहीं निकल रहा है.

पटना
पटना

पटना: कोरोना संक्रमण की वजह से बिहार में लगे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद सरकार ने बंदी में कुछ रियायतें दी है. अब राज्य की सभी दुकानों को सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया गया है. सरकार (Bihar Government) के आदेश पर सभी दुकानदार अपनी दुकान खोल रहे हैं. मगर उन्हें बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसको लेकर फल व्यवसायियों ने अब बिहार सरकार से गुहार लगाई है.

ये भी पढ़ें :देखिये लॉकडाउन के दौरान फल खरीदती महिला को अफसर ने सरेआम पीटा

परेशान कर रहा पुलिस प्रशासन
फल व्यवसाई का कहना है कि सरकार ने जो आदेश दिया है, उसका हम लोग बखूबी पालन कर रहे हैं. लेकिन हम जैसे ही दुकान खोलते हैं वैसे ही पुलिस प्रशासन के लोग हम लोगों को परेशान करने लगते हैं. पिटाई करने की धमकी देने लगते हैं. जिसकी वजह से लोग दुकान पर आना नहीं चाहते हैं. जिससे दुकानों को खोलने के बावजूद बिक्री नहीं हो पाती है.

देखें रिपोर्ट

लॉकडाउन में छूट के बाद भी नहीं चल रहा व्यापार
फल की बिक्री को लेकर व्यवसायियों का कहना है कि सरकार ने भले ही लॉकडाउन में ढिलाई दी हो. लेकिन हमारा व्यापार नहीं चल रहा है. इस संक्रमण काल में कोई ग्राहक भी घर से नहीं निकल रहा है. ऊपर से जैसे ही लोग घर से निकलते हैं पुलिस प्रशासन द्वारा लोगों को परेशान किया जाता है. लॉकडाउन के कारण हमारे व्यापार में वैसे ही गिरावट आई है और उस पर से पुलिस प्रशासन की ज्यादती के कारण हमारे कारोबार को बहुत नुकसान हो रहा है. इसलिए हमारी अब बिहार सरकार से मांग है कि इस मामले में संज्ञान ले और जरूरी कार्रवाई करे.

Last Updated : Jun 5, 2021, 9:21 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details