बिहार

bihar

कांग्रेस विधायक का छलका 'नीतीश प्रेम', बोले- बिहार को पहले कभी नहीं मिला ऐसे विकास करने वाला CM

By

Published : Mar 19, 2020, 12:52 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 2:23 PM IST

नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव तो बेरोजगारी और विकास पर नीतीश कुमार को घेरते भी रहे हैं, लेकिन महागठबंधन के दूसरे सहयोगी कांग्रेस के नेता नीतीश कुमार की तारीफ करने में चूक नहीं रहे हैं.

patna
अब्दुल जलील मस्तान

पटनाः पूर्व मंत्री और कांग्रेस के विधायक अब्दुल जलील मस्तान ने नीतीश कुमार की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा कि उनके शासन में बिहार में विकास के पर लग गए हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार में जितना विकास किया है, उतना तो कांग्रेस में भी नहीं हुआ. कांग्रेस के पूर्व मंत्री अपनी पार्टी के शासन से नीतीश कुमार के शासन को बहुत बेहतर बता रहे हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'नीतीश जैसा मुख्यमंत्री आज तक नहीं हुआ'
कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक अब्दुल जलील मस्तान नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताने में थोड़ा भी झिझक नहीं रहे हैं. महागठबंधन के सबसे बड़े दल आरजेडी की ओर से लगातार नीतीश कुमार के विकास पर सवाल उठाया जाता रहा है. नेता विरोधी दल तेजस्वी यादव तो बेरोजगारी और विकास पर नीतीश कुमार को घेरते भी रहे हैं, लेकिन महागठबंधन के दूसरे सहयोगी कांग्रेस के नेता नीतीश कुमार की तारीफ करने में चूक नहीं रहे हैं.

कांग्रेस के मुस्लिम विधायक और मंत्री रहे जलील मस्तान कहते हैं कि नीतीश कुमार के शासन में जितना विकास हुआ उतना पहले कभी नहीं हुआ था. नीतीश कुमार जैसा मुख्यमंत्री बिहार को आज तक नहीं मिला है.

अब्दुल जलील मस्तान का आवास

'नीतीश प्रेम' कांग्रेस की बढ़ा सकती है मुश्किल
पहले भी कांग्रेस के कई नेता नीतीश कुमार की तारीफ कर चुके हैं. चुनावी साल में कांग्रेस नेताओं का नीतीश प्रेम कांग्रेस के लिए कहीं परेशानी ना पैदा कर दे.

Last Updated :Mar 19, 2020, 2:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details