बिहार

bihar

Patna Crime News : दानापुर SBI ब्रांच में महिला से 50 हजार की ठगी, थमाया कागज की गड्डी

By

Published : Apr 6, 2023, 3:18 PM IST

पटना के दानापुर में महिला से ठगी का मामला सामने आया है. बैंक से रुपया निकालने के बाद महिला ने गिनने को एक शख्स को दिया तो उसने बदले में कागज की गड्डी थमा दी. आगे पढ़ें पूरी खबर...

danapur Etv Bharat
danapur Etv Bharat

पटना :बिहार में ठगी के नए-नए तरीकों का अविष्कार होता है. ताजुब्ब की बात तो ये है कि लोग इसमें आसानी से फंस भी जाते हैं. कुछ ऐसा ही राजधानी के दानापुर क्षेत्र में हुआ है. पटना के दानापुर थाना के क्षेत्र एसबीआई शाखा से रूपये निकासी करने आई दियारा के पतलापुर निवासी मानो देवी के साथ ठगी हुई है.

ये भी पढ़ें - Patna Crime News: महिला के सारे गहने उतरवाए, फिर आंख बंद कर ओम नमः शिवाय जपने कहा.. और चलते बने ठग

महिला से 50 हजार की ठगी : जानकारी के अनुसार मानो देवी को कागज की गड्डी थमाकर 50 हजार रुपये ठग लिए और फरार हो गए. मामला सामने आने के बाद हर कोई अचंभित है. इस संबंध में दियारा के पतलापुर, मसूदपुर निवासी मानो देवी ने स्थानीय थाना में अज्ञात ठग के विरूद्ध मामला दर्ज कराया है.

50 हजार रुपये लेकर कागज की गड्डी थमाई : दर्ज प्राथमिकी में मानो देवी ने बताया कि बुधवार को जरूरी कार्य के लिए एसबीआई के अपने खाते से 50 हजार रुपये की निकासी की. रुपये निकासी करने के बाद पास खड़े एक युवक को गिनने के लिए दिया, तो युवक ने रुपये गिनकर रूमाल में बांध कर मुझे थमा दिया और वहां से चला गया. जब रूमाल खोलकर देखी तो वह कागज की गड्डी था.

पटना में ठगों ने ट्रेंड बदला : मानो देवी की मानें तो जब युवक की खोजबीन करने लगीं तो वह बैंक से रुपये लेकर फरार हो गया था. कहीं नजर नहीं आया. ऐसे में कहा जा सकता है कि पटना में ठगों का ट्रेंड बदल गया है. अब भोले-भाले लोगों से रुपया लेकर कागज की गड्डी थमा दे रहे हैं.

''अज्ञात ठग के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन की जा रही है. बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है, ताकि युवक की शिनाख्त की जा सके. आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो सके इसके लिए पुलिस जुटी हुई है.''- कमलेश्वर प्रसाद सिंह, थानाध्यक्ष, दानापुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details