बिहार

bihar

NMCH में कोरोना संक्रिमत 4 मरीजों की मौत, अस्पताल में दहशत

By

Published : Jul 15, 2020, 9:48 PM IST

पटना में बुधवार को कोरोना पॉजिटिव 4 मरीजों की मौत हो गई. इसकी पुष्टि नोडल पदाधिकारी डॉ. मुकुल कुमार ने की. मरीजों की मौत के बाद अस्पताल में भय का माहौल है.

patna
पटना में कोरोना से 4 की मौत

पटना:राजधानी के कोविड हॉस्पिटल नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बुधवार को भी कोरोना पॉजिटिव चार मरीजों की मौत हो गई है. लगातर बढ़ते मौत के आंकड़े से अस्पताल प्रशासन में हलचल मच गई है. कोरोना नोडल पदाधिकारी डॉ. मुकुल कुमार ने मरने वाले मरीजों की पुष्टि की है.

चार मरीजों की मौत
कोरोना से संक्रमित चार मरीजों की मौत इलाज के दौरान हो गयी. जिसमें पटना निवासी 70 वर्षीय मरीज, पूर्वी चंपारण निवासी 62 वर्षीय मरीज, पटनासिटी निवासी 66 वर्षीय मरीज और भभुआ निवासी 50 वर्षीय मरीज शामिल हैं. अभी तक इस अस्पताल में कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 51 हो गयी है.

लगातार बढ़ रही मरीजों की संख्या
मौत की पुष्टि अस्पताल के नोडल पदाधिकारी डॉ. मुकुल कुमार सिंह ने की है. सरकार कोविड-19 के संक्रमण से बचने के लिये कई प्रयास कर रही है. लेकिन कोविड के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. साथ ही इस बीमारी से मरने वाले लोग भी बढ़ रहे हैं. लेकिन मरने वाले मरीज कोविड के साथ-साथ कई गम्भीर बीमारी से पीड़ित रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details