बिहार

bihar

पटना: बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली करते होमगार्ड जवान सहित चार गिरफ्तार

By

Published : Apr 13, 2021, 5:25 PM IST

बिहटा पुलिस ने बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली कर रहे चार लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चारों आरोपियों पर रंगदारी का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया. जिनमें से एक आरोपी होमगार्ड का जवान बताया जा रहा है.

पटना
पटना

पटना:बिहटा में ओवरलोडेडबालू के ट्रकों से अवैध वसूली करते हुए होमगार्ड सहित चार लोगों को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार किया. वहीं, अवैध तरीके से वसूली गयी रकम की भी बरामदगी आरोपियों के पास से की गयी.

यह भी पढ़ें: औरंगाबाद: अवैध बालू खनन कारोबारियों पर कसा शिकंजा

रंगे हाथों चारों आरोपी गिरफ्तार
बिहटा चौक पर ओवरलोडेड बालू के ट्रकों से अवैध वसूली करते हुए होमगार्ड के जवान सहित चार लोगों को बिहटा थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से वसूली के 9000 रुपए भी बरामद हुए. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान होमगार्ड पथलु सहनी, ऋषि कुमार, विकास मालाकार, नंदु कुमार के रूप में की गयी. पुलिस ने चारों के खिलाफ रंगदारी का मामला दर्ज करते हुए उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

देखें रिपोर्ट

'सूचना मिली थी कि गोलबंर के समीप हनुमान मंदिर के पास होमगार्ड जवान व कुछ अन्य लोग बालू लदे ट्रकों से रंगादारी वसूली का काम कर रहे हैं. सूचना के आधार पर सादे लिबास में पुलिसकर्मियों ने उक्त स्थल पर दबिश देकर चारों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया'.- अवधेश कुमार झा, थानाध्यक्ष , बिहटा

उन्होंने कहा कि अवैध वसूली को रोकने के लिए प्रशासन की ओर से चौक पर सीसीटीवी भी लगाया गया है.

यह भी पढ़ें: मंत्री ने कहा- अवैध खनन पर लगाऊंगा रोक, विपक्ष का तंज- जाति देख काम करते हैं सीएम

यह भी पढ़ें: बिहार में ओवरलोडिंग का खेल देखिए: देखते ही देखते 14 चक्के का ट्रक बन गया 12 चक्का

ABOUT THE AUTHOR

...view details