बिहार

bihar

पूर्व बाहुबली सांसद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल पहुंचे तेजस्वी-तेजप्रताप

By

Published : Jul 28, 2021, 2:25 AM IST

Updated : Jul 28, 2021, 10:33 AM IST

अस्पताल
अस्पताल

बिहार के सिवान (Siwan) से पूर्व सांसद रहे शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत अचानक खराब होने पर उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हिना शहाब की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर तेजस्वी और तेज प्रताप यादव उनका हाल जानने अस्पताल पहुंच गये.

पटना: सिवान के पूर्व बाहुबली सांसद मो. शहाबुद्दीन (Mohhamad Shahabuddin) की पत्नी हिना शहाब (Hina Shahab) की तबीयत मंगलवार को अचानक से बिगड़ गई. आनन-फानन में बेटे ओसामा शहाब उन्हें लेकर पटना के पारस अस्पताल पहुंचे. जहां उन्हें भर्ती कराया गया और उनका इलाज जारी है. वहीं, हिना शहाब की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादवउन्हें देखने अस्पताल पहुंच गये.

ये भी पढ़ें- बिहार NDA में खेला शुरू... गिरने वाली है नीतीश सरकार... तेजस्वी 15 अगस्त को फहराएंगे झंडा, RJD विधायक का दावा

जानकारी के अनुसार हिना शहाब की तबीयत मंगलवार को शाम से खराब थी. देर शाम अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद बेटे ओसामा शहाब अपनी मां को सिवान से समर्थकों के साथ देर रात पटना लेकर पहुंचे और पारस अस्पताल में भर्ती कराया. जहां वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज जारी है.

शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भाई तेज प्रताप के साथ पटना के पारस अस्पताल पहुंचे. जहां ओसामा से हिना शहाब के स्वास्थ्य की जानकारी ली. इस दौरान तेजस्वी और तेज प्रताप के साथ राजद के कई नेता मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मिलने पहुंचे तेज प्रताप यादव

वहीं, ओसामा ने बताया कि मां हिना शहाब का फुल बॉडी टेस्ट के साथ-साथ ब्लड टेस्ट भी हुआ है. डॉक्टरों ने उनके शरीर में नाइट्रोजन और सोडियम की कमी पाई है. फिलहाल उनका इलाज जारी है और तबीयत स्थिर है.

Last Updated :Jul 28, 2021, 10:33 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details