बिहार

bihar

Bihar Police Requirement : 20 जुलाई तक भरा जाएगा फार्म, 50 हजार से ज्यादा मिलेगा वेतन

By

Published : Jul 7, 2023, 5:29 PM IST

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती के लिए 20 जुलाई तक फार्म भरा जाएगा, जो युवा पुलिस में सेवा देना चाहते हैं और अभी तक फार्म नहीं भर सके, वे 20 जुलाई तक अप्लाई कर सकते हैं. सिपाही के लिए ग्रेड 3 लेवल का वेतन तय किया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बिहार पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार

पटनाःबिहार पुलिस में सिपाही भर्ती के लिए आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक है. ऐसे में बिहार पुलिस मुख्यालय के द्वारा लगातार पुलिस बहाली में जाने वाले इच्छुक अभ्यार्थियों से अपील की जा रही है. 21391 पदों पर बिहार पुलिस के सिपाही संवर्ग में बहाली निकाली गई है, जो विभिन्न जिलों में बिहार विशेष पुलिस की वाहिनी एवं अन्य इकाइयों में सिपाही पद पर नियुक्ति होगी, जिसकी अंतिम तिथि 20 जुलाई 2023 तक है.

यह भी पढ़ेंःBihar News: अचानक सीएम आवास पहुंचे सैंकड़ों युवा.. सुरक्षाकर्मियों ने सभी को भगाया, जानें मामला...

युवाओं से फार्म भरने की अपीलः बिहार पुलिस सिपाही भर्ती के लिए 20 जून 2023 से आवेदन किया जा रहा है. अंतिम तिथि 20 जुलाई 2023 है. पुलिस मुख्यालय के द्वारा लगातार इच्छुक अभ्यर्थियों से अपील की जा रही है कि वह इस फॉर्म को जल्द से जल्द भर दें. राज्य भर के योग्य युवाओं से अपील की गई है कि अब समय कम बच रहा है, यदि वे बिहार पुलिस में नौकरी करना चाहते हैं और राज्य तथा देश की सेवा करना चाहते हैं तो निर्धारित तिथि तक बिहार पुलिस के वेबसाइट www.csbc.bih.nic.in पर जाकर सभी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

इतना मिलेगा वेतनः बिहार पुलिस मुख्यालय के एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि योग्य युवाओं के लिए यह काफी सुनहरा मौका है और इसका वेतनमान लेवल 3 का है, जिसमें वेतनमान 21700 से लेकर 69100 तक है. इसलिए जितेंद्र सिंह गंगवार ने अपील की है कि जो अभ्यर्थी योग्य हैं, वे 20 जुलाई 2023 तक आवेदन कर दें.

"बिहार पुलिस में सिपाही भर्ती के लिए नियुक्ति निकाली गई है. 20 जून से फार्म भरा जा रहा है. फार्म भरने की अंतिम तिथि 20 जुलाई है. ऐसे में जो युवा बिहार पुलिस में सेवा देना चाहते हैं और फार्म नहीं भर पाए हैं, वे 20 जुलाई तक विभाग के वेबसाइट पर फार्म भर सकते हैं."-जितेंद्र सिंह गंगवार, एडीजी, पुलिस मुख्यालय, बिहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details