बिहार

bihar

पटना: उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Jan 6, 2021, 10:21 AM IST

उत्पाद विभाग और नदी थाना के संयुक्त अभियान में बीती रात छापेमारी कर एक ट्रक विदेशी शराब जब्त किया गया. इस मामले में फतुहा डीएसपी राजेश कुमार मांझी ने मोर्चा संभालकर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है.

patna
उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई

पटना: पटनासिटी के नदी थाना क्षेत्र में पुलिस की बड़ी कार्रवाई सामने आयी है. ताजा मामला जेठूली गांव का हैं. जहां बीती रात गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने नदी थाना के सहयोग से छापेमारी कर एक ट्रक विदेशी शराब को जब्त किया है.

भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद
शराब डिलेवरी के दौरान एक ट्रक, तीन मारुति और एक ऑटो भी जब्त किये गये हैं. गौरतलब है कि बीती रात शराब की डिलेवरी जेठूली गांव में होनी थी, जहां कई शराब तस्कर वहां पहुंच कर दिशा निर्देश दे रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान शराब तस्कर पथराव कर भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस ने चारों ओर से उन्हें घेर लिया और मौके पर ही तीन शराब तस्कर को गिरफ्तार किया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिलहाल, पुलिस इस मामले में कुछ भी बताने से पहरेज कर रही है. नदी थाना क्षेत्र के जेठूली गांव से पुलिस ने 553 कार्टून विदेशी शराब जब्त किया है. इस मामले में तीन तस्करों की गिरफ्तारी भी हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details