बिहार

bihar

पटना: वाहन चेकिंग के दौरान ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब जब्त, 2 गिरफ्तार

By

Published : Feb 21, 2021, 3:51 PM IST

पटना-औरंगाबाद NH 139 मार्ग पर विक्रम थाना क्षेत्र के वजीरपुर गांव के पास वाहन जांच के दौरान ट्रक से 1314 लीटर अंग्रेजी शराब जब्त किया गया है. साथ ही चालक सह चालक को हिरासत में लेकर गहन पूछताछ के बाद दोनों को न्यायिक हिरासत में दानापुर न्ययालय भेज दिया गया है.

liquor recovered during raids
liquor recovered during raids

पटना: दूसरे प्रदेश से शराब माफियाओं ने होली की जश्न की तैयारी से पहले शराब लाने का काम शुरू कर दिया है. सरकार ने शराब बंदी कानून को सख्ती से पालन कराने का पुलिस प्रशासन को निर्देश दिया है.

चालक सह चालक को हिरासत में लेकर की गई गहन पूछताछ

यह भी पढ़ें- विपक्ष के पास नहीं है कोई मुद्दा, जनता को बरगलाने की कर रहे कोशिश- अश्विनी चौबे

विदेशी शराब बरामद
विक्रम थाना अंतर्गत वजीरपुर गांव के पास पटना औरंगाबाद नेशनल हाइवे 139 से शराब जब्त किया गया है. जहा गश्ती के दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि HR-55Y-2469 नम्बर ट्रक से पटना की तरफ अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप जा रही है. उसके बाद पुलिस ने मर्ग पर वाहन जांच लगा दी. और ट्रक चालक पुलिस के हथे चढ़ा.

दो लोग गिरफ्तार
बिक्रम पुलिस, ट्रक डब्त कर थाना लाई और कड़ाई से पूछताछ के बाद चालक ने शराब होने की बात बताई. होली की जश्न की तैयारी की आपूर्ति करने में शराब माफिया जुटे थे. पुलिस ने उनके मंसूबे पर पानी फेरते हुए गंतब्य स्थान पहुंचने से पहले ही शराब की बड़ी खेप को जब्त कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details