बिहार

bihar

Patna News : मोहर्रम को लेकर पटना में निकला फ्लैग मार्च..सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद

By

Published : Jul 28, 2023, 12:04 PM IST

पटना में मोहर्रम को लेकर सुरक्षा की तैयारी पूरी कर ली गई है. इसी कड़ी में फ्लैग मार्च निकाला गया. इसमें कई थाना के प्रभारी और वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी शामिल हुए. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना: बिहार की राजधानी पटना में मोहर्रम को लेकर फ्लैग मार्च निकाला गया. पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद रखी गई है. फ्लैग मार्च में एसडीएम, एएसपी सहित दर्जनों थानाप्रभारी फ्लैगमार्च में शामिल. एसडीएम गुंजन ने कहा कि अशांति फैलाने वालों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पटना पुलिस का एक ही मकसद है, आप सभी भयमुक्त वातावरण में शोक एवं मातम का पर्व मोहर्रम शांतिपूर्ण तरीके से मनाये.

ये भी पढ़ें : पटनाः मोहर्रम को लेकर पुलिस चौकस, सुरक्षा के मद्देनजर शहर में किया फ्लैग मार्च

मोहर्रम की तैयारी पूरी : वहीं एएसपी ने कहा कि आपकी सुरक्षा में सदा तैयार पटना पुलिस मुस्तैदी के साथ सुरक्षा देने को तैयार हैं. गौरतलब है कि मोहर्रम पर्व को शांतिपूर्ण तरीके से बहाल करने के लिए पटना सिटी अनुमंडल पुलिस अशोक राजपथ, गुरु गोविंद सिंह पथ, सुदर्शन पथ समेत कई स्थानों पर लगातार फ्लैग मार्च निकालकर गश्ती कर रही है. वहीं एसडीएम गुंजन सिंह ने कहा कि उपद्रवियों और अशांति फैलाने वाले से पुलिस पूरी सख्ती से निपटने के लिए तैयार हैं.

"मोहर्रम को लेकर समुचित तैयारी की गई. हमलोग फ्लैग मार्च करते रहेंगे. हमारे पास रिजर्व बल भी आ चुके हैं. तीन अस्थाई थाना से मोहर्रम पर्व की निगरानी की जाएगी. छह कंट्रोल रूम भी बनाए जा रहे हैं."-गुंजन सिंह, एसडीएम

कई जगह बने हैं अस्थाई थाने : उन्होंने कहा कि हमारा मकसद लोगों को सुरक्षा देना और भयमुक्त वातावरण में पर्व को मनाना. इस कड़ी में सुल्तानगंज से लेकर दीदारगंज तक एसडीएम और एएसपी शरथ एसआर समेत दर्जनों थानाप्रभारियो के साथ फ्लैग मार्च निकाला और लोगों से अपील की है कि आप हमें मदद करें, हम आप को सुरक्षा देंगे. अस्थाई थाना तथा जगह-जगह पर सीसीटीवी कैमरे व कई पुलिसकर्मियों के सहयोग से मोहर्रम पर्व पर पूरे इलाके में नजर रखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details