बिहार

bihar

Patna Firing: दो पक्षों में विवाद में अंधाधुंध फायरिंग, एक महिला सहित तीन लोगों को लगी गोली, देखें VIDEO

By

Published : Mar 10, 2023, 4:39 PM IST

बिहार के पटना में दो पक्षों में विवाद में 7 राउंड फायरिंग की गई है, जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गए हैं. तीन लोगों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस दौरान दोनों पक्षों के बीच ईंट-पत्थर भी खूब चले. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस कैंप कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

पटना में दो पक्षों में विवाद में 7 राउंड फायरिंग

पटनाः बिहार के पटना में अंधाधुंध फायरिंग (Firing in patna) की घटना सामने आई है. इस घटना में एक महिला और दो पुरुष को गोली लगी है, जिसमें दो पुरुष की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसका इलाज पटना एम्स में चल रहा है, गोलीबारी की घटना से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. घटना जिले के फुलवारी शरीफ भूसौला दानापुर की बताई जा रही है. घटनास्थाल पर पुलिस कैंप कर रही है.

यह भी पढ़ेंःBihar Acid Attack : बिहार में 7 लोगों पर एसिड अटैक, तीन बच्चे बुरी तरह झुलसे

आपसी वर्चस्व का मामलाःफुलवारी शरीफ के भूसौला दानापुर पोखर के पास आपसी वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई है. इस दौरान दोनों पक्षों में खूब ईंट पत्थर चले हैं. एक पक्ष की ओर से गोलीबारी की गई है, जिसमें एक महिला और दो पुरुष घायल हो गए हैं. घायल की पहचान धर्मेंद्र राय, रूपा देवी और युवराज कुमार के रूप में की गई है. जिसमें युवराज कुमार व धर्मेंद्र राय की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. पटना एम्स में सभी का इलाज चल रहा है. बताया जाता है कि लगभग 7 राउंड फायरिंग की गई है.

7 राउंड फायरिंगः पीड़ित के अनुसार रामप्रवेश राय और श्याम नारायण यादव के बीच आपसी वर्चस्व को लेकर के लड़ाई हुई. विवाद इतना बढ़ गया कि गोलीबारी पर उतारू हो गए. एक पक्ष का जितेंद्र और उसके साथी ने मिलकर के गोलीबारी की है. जिसका वीडियो भी सामने आया है. दूसरे पक्ष के लोग हथियार लिए हुए फायरिंग कर रहे हैं. इस दौरान लगभग 7 राउंड फायरिंग की गई है, जिसमें एक महिला और तीन लोगों को गोली लगी है. पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों शांत कराने में जुटी है.

"गोली चलाने वाला रंगदारी कर रहा है. घर में घुसकर गोली मारा है. कहता है कि हम गांव के रंगदार हैं. पहले से भी आरोपी पर केस दर्ज है. मेरे भाई और भावी को गोली लगी है, जिसमें दोनों भाई की स्थिति नाजूक है. जीतेंद्र, चुन्नु और एक अन्य ने मिलकर गोली चलाई है. पुलिस से कार्रवाई की मांग करते हैं."-विशाल, पीड़ित

ABOUT THE AUTHOR

...view details