बिहार

bihar

पटना: आलमगंज थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय सिटी कोर्ट के पास चली गोली, सड़क पर मची भगदड़

By

Published : Dec 31, 2021, 12:53 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 4:23 PM IST

पटना सिटी कोर्ट अनुमंडल कार्यालय परिसर में फायरिंग

पटनासिटी कोर्ट में स्थित अनुमंडल कार्यालय परिसर में चुनावी रंजिश में गोलीबारी (Firing In Election Rivalry) का मामला सामने आया है. प्रमुख पद की दावेदारी को लेकर दो गुटों में मारपीट के दौरान फायरिंग की गई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़िये पूरी खबर..

पटना:राजधानी पटना में अपराध (Crime In Patna) की घटना दिनों दिन बढ़ती जा रही है. अपराधी बेखौफ होकर वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. वहीं पुलिस भी अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर लगातार जुटी हुई है. इसी कड़ी में पटनासिटी इलाके के आलमगंज थाना क्षेत्र में सिटीकोर्ट स्तिथ अनुमंडल कार्यालय परिसर में प्रमुख पद की दावेदारी को लेकर दो गुट में मारपीट हो गई. इस दौरान फायरिंग (Firing In Patna) की भी खबर है.

ये भी पढ़ें:बूथ के पास ही मुखिया प्रत्याशी के पति को मारी गोली, वारदात से त्योंथ पंचायत में तनाव

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आज फतुहा प्रमुख पद का चुनाव होना है. इस चुनाव को लेकर दो गुट अनुमंडल कार्यालय पहुंचे थे. इसी दौरान दोनों गुट में विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों गुटों में मारपीट शुरू हो गयी. इस दौरान फायरिंग भी की गई है. इधर अनुमंडल कार्यालय परिसर में गोली चलने के बाद वहां अफरा-तफरी मच गयी. इधर अनुमंडल कार्यालय परिसर में फायरिंग करने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

देखें वीडियो

फिलहाल इस गोलीबारी में किसी के भी घालय होने की खबर नहीं मिली है. सूचना मिलने के बाद डीएसपी अमित शरण और आलमगंज थाना की पुलिस मकौ पर पहुंचकर मोर्चा संभालते हुए मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि फतुहा प्रखंड में प्रमुख पद का चुनाव आज होना है., जिसका नामंकन आज अनुमंडल कार्यालय पटना सिटी में होना है. उसी दावेदारी को लेकर यहं दो गुटों में जमकर मारपीट हुआ. इस दौरान चार राउंड गोलियां चली है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें:गोपालगंज में बैंक के सीएसपी से 50 हजार की लूट, फायरिंग कर फरार हुए अपराधी

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated :Dec 31, 2021, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details