बिहार

bihar

Fire In Patna: पटना के प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी भीषण आग, धुएं के गुबार से काला हुआ आसमान

By

Published : Mar 11, 2023, 6:50 PM IST

पटना में बेऊर थाना क्षेत्र स्थित एक प्लास्टिक कारखाने में आग (Fire in plastic factory in Patna) लगने की जानकारी मिली है. आग इतनी भीषण है कि अग्निशमन की कई गाड़िया आग पर काबू पाने में जुटी हुई है. आग लगने से आसपास अफरातफरी का महौल बन गया. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग
पटना में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

पटना में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग

पटनाः बिहार की राजधानी पटना में भीषण आग (Fire In Patna) लग गई. शनिवार को बेऊर थाना क्षेत्र के एक प्लास्टिक कारखाने में आग लग जाने के बाद इसने विकराल रूप धर लिया. इससे आपसास के इलाके में अफरातफरी मच गई है. प्लास्टिक कारखाने में आग लगने की सूचना मिलते ही फटाफट मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंचने लगी. अग्निशमन विभाग की गाड़ियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग पर पानी डालना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ेंः Fire in patna: पटना की कबाड़ दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर राख

प्लास्टिक कारखाने में लगी आग: दरअसल ,पटना के बेऊर इलाके में एक भीषण अगलगी की घटना शनिवार की शाम होते ही घटी है. पटना के बेऊर थाना इलाके में न्यू बाईपास इलाके में स्थित एक प्लास्टिक कारखाने में आग लगने से अफरातफरी मच गई है. बताया जाता है कि यह गोदाम न्यू बाईपास के पास स्थित है और अगलगी के स्थल से एलएनटी का गोदाम महज चंद कदम की दूरी पर है. आग लगने की इस घटना के बाद एलएनटी के गोदाम के स्टाफ अपने गोदाम को इस आग की जद से बचाने की जुगत में जुटे हुए नजर आए.

काले धुएं के गुबार से काला हो गया आसमानः बेऊर इलाके के इस प्लास्टिक के पीवीसी पाईप बनाने की प्लास्टिक की फैक्ट्री के आग की चपेट में आ जाने से आसमान में काला धुआं छा गया है. आग की लपट इतनी विकराल थी कि काफी दूर से इसे देखा जा सकता था. काले धुएं के उठते गुबार ने आसमान को काला कर दिया. कारखाने में आग लगने की सूचना पाकर बेऊर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. दमकल की चार गाड़ियां भी घटनास्थल पर पहुंच कर आग बुझाने के प्रयास में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details