बिहार

bihar

पटना के एक गोदाम में लगी आग, मौके पार तीन दमकल पहुंची

By

Published : Feb 20, 2021, 11:52 PM IST

पटना के इंद्रपुरी इलाके में एक गोदाम में आग लग गई. रोड नंबर 6 में लगी इस आग की लपटें काफी दूर तक देखी गईं. मौके पर पुलिस पहुंची. साथ ही तीन दमकल वाहन ने आकर आग पर काबू पाया.

गोदाम में लगी आग
गोदाम में लगी आग

पटनाः राजधानी पटना के इंद्रपुरी इलाके में स्थित एक गोदाम में आग लग गई है. मालूम हो कि यह क्षेत्र पाटलिपुत्र थाना के रोड नंबर 6 में आता है. आगजनी की खबर सुनते ही आसपास में रहनेवालों में अफरातफरी मच गई. मौके पर पुलिस पहुंची हुई है. थाना इंचार्ज एसके साही ने बताया कि अग्निशामक वाहन को इस बाबत सूचना देने के बाद तीन दमकल वाहन आकर आग पर काबू के लिए मशक्कत कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से लोग कर रहे त्राहिमाम, आंकड़ों के जरिए जानिए तेल का 'खेल'

पटाखे से आग लगने की संभावना
थाना प्रभारी ने बताया कि आगजनी के कारणों का पता नहीं चल सका है. हालांकि यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि आसपास कोई बारात जा रही थी. उसमें पटाखे छोड़ने से यह आग लगी होगी. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच करने में जुटी हुई है. रिहायशी इलाके के इस गोदाम में लगी आग की बड़ी-बड़ी लपटें काफी दूर से दिखाई दे रही थी.

जानमाल का नहीं हुआ नुकसान
हालांकि पुलिस की मानें तो कोई जानमाल का नुकसान नहीं है. पुलिस की मानें तो उस गोदाम मे कोई रहता नहीं था. माना जाता है कि उसमे कबाड़ी का सामान, कागज-पुर्जे ज्यादा संख्या में रखे गए थे. बहरहाल, अब आग पर काबू पाने के बाद ही जांच पर साफ-साफ पता चल सकेगा कि आगजनी से कितने का नुकसान हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details