बिहार

bihar

पटना: मछली विक्रेता हत्या मामले में FIR दर्ज, तीन अपराधियों ने मारी थी गोली

By

Published : Dec 1, 2020, 1:09 PM IST

पटना में मछली विक्रेता हत्या मामले में मृतक के पिता ने एफआईआर दर्ज कराया है. बता दें रविवार को अपराधियों ने किरण को दो गोली मार दी थी. पीएमसीएच ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई थी.

patna murder case
patna murder case

पटना: रविवार को दानापुर में दिन दहाड़े मछुआटोली मोड़ पर हुई मछली विक्रेता किरण साहनी हत्या मामले में मामला दर्ज कर लिया गया है. मृतक के पिता लाल बाबू साहनी ने अज्ञात तीन अपराधियों के खिलाफ स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया है.

तीन अपराधियों ने मारी थी गोली
प्राथमिकी में मृतक के पिता लाल बाबू साहनी ने बताया है कि रविवार को शाम में मछुआ टोली साहू सीमेंट दुकान के पास ठेला पर बैठे हुए थे. वहां से एक युवक बुलाकर मछुआ टोली मोड़ ले गया और वहां पर पहले से घात लगाये तीन अपराधियों ने दो गोली किरण को मार दी. जिससे किरण वहीं पर गिर पड़ा.

रास्ते में हुई मौत
घटना के बाद तीन अपराधी पिस्तौल लहराते हुए स्कूटी से गंगा किनारे की ओर फरार हो गये. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जुटे और गंभीर हालत में किरण को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गये.

जहां चिकित्सकों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में किरण की मौत हो गयी.

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष
मृतक के पिता ने बताया कि किसी से कोई दुश्मनी नहीं है. प्रभारी थानाध्यक्ष डीएन सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा और हत्या के कारणों का पता चल पायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details