बिहार

bihar

PM के जन्मदिन पर बिहटा में उनके जीवनी और उपलब्धियां पर प्रदर्शनी का आयोजन

By

Published : Sep 17, 2021, 6:58 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर देश भर में भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से कई तरह के कार्यक्रम का आयजोन किया जा रहा है. इसी कड़ी में बिहटा में नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित एक प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. पढ़ें पूरी खबर.

पीएम के जन्मदिन पर बिहटा में पर्दर्शनी का आयोजन
पीएम के जन्मदिन पर बिहटा में पर्दर्शनी का आयोजन

पटना:देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) का 71वां जन्म दिन पूरे हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. भाजपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं की ओर से कई तरह के कार्यक्रम भी आयोजित किए जा रहे हैं. इसी क्रम में पटना (Patna) जिला के ग्रामीण भाजपा की ओर से बिहटा (Bihta) में पीएम के जन्मदिन के मौके पर उनके जीवनी और उपलब्धियों को लेकर प्रदर्शनी का आयोजन (organizing an exhibition) किया गया.

ये भी पढ़ें:नाव पर सवार होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

पीएम के जन्मदिन पर बिहटा में आयोजित प्रदर्शनी का उद्घाटन स्थानीय भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री रामकृपाल यादव ने किया. इससे पूर्व सांसद रामकृपाल यादव ने बिहटा पहुंचकर अति प्राचीन बाबा बिटेश्वरनाथ के मंदिर में पूजा-अर्चणा कर प्रधानमंत्री के स्वस्थ्य और दीर्घायु होने की कामना की. जिसके बाद उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोगों को अपने हाथों से मिठाई खिलाकर बधाई दिया.

देखें ये वीडियो

"आज पूरा देश जोरशोर से प्रधानमंत्री का 71वां जन्मदिवस मनाया जा रहा है. उसी संदर्भ में पटना ग्रामीण भाजपा के अध्यक्ष आशुतोष कुमार के नेतृत्व में बिहटा स्थित अति प्राचीन बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर में सुबह-सुबह पूजा किया और पीएम के स्वस्थ्य जीवन और लंबी आयु के लिये प्रार्थना किया. उसके बाद बिहटा में एक भव्य प्रदर्शनी का आयोजन किया गया. आज पीएम के जन्मदिन के मौके पर बिहार में विशेष टीका अभियान चलाया जा रहा है."-रामकृपाल यादव, भाजपा सांसद

वहीं प्रदर्शनी में पहुंचे भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता डॉ निखिल आनंद ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 71वां जन्मदिवस पूरे जोरशोर से मनाया जा रहा है. उनके शासनकाल में किए गए कार्यों को लेकर बिहटा में प्रदर्शनी का आयोजन हुआ है. जो काफी अच्छा है और लोगों को इस प्रदर्शन के जरिए उनके जीवन के बारे में जानने का मौका मिलेगा. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 17 सितंबर से लेकर 8 अक्टूबर तक भाजपा की ओर से सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जाएगा. इस दौरान पूरे देश और प्रदेश में कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

बिहटा में पीएम के जन्मदिन के मौके पर लगे प्रदर्शनी में का उद्घाटन के समय सांसद रामकृपाल यादव के साथ भाजपा पार्टी के पटना जिला ग्रामीण अध्यक्ष आशुतोष कुमार, बिहटा मंडल अध्यक्ष राजेश कुमार, विकास सिंह के अलावा भाजपा के कई कार्यकर्ता मौजूद रहे. गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 71वें जन्मदिन के अवसर पर भाजपा पार्टी की ओर से कई तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. कहीं 71 पाउंड का केक काटा जा रहा है तो कहीं कोई और तरह के कार्यक्रम हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें:पीएम मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी कार्यालय में लगायी गयी चित्र प्रदर्शनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details