बिहार

bihar

बीजेपी के सामने आत्मसमर्पण कर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं नीतीश: एजाज अहमद

By

Published : Nov 12, 2020, 11:12 AM IST

एजाज अहमद ने नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या आपने बीजेपी के सामने नैतिकता, सोच और खुद का आत्मसमर्पण कर दिया है. मुख्यमंत्री बनने की चाह में आप सबकुछ भूल जाइएगा, यह हमलोग नहीं जानते थे.

RJD Ejaj ahmad
राजद नेता एजाज अहमद

पटना: राजद नेता एजाज अहमद ने एनडीए की जीत पर दिल्ली में बीजेपी के जश्न पर हमला किया है. अहमद ने पूछा है कि क्या नीतीश कुमार बीजेपी के सामने आत्मसमर्पण कर मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं.

एजाज अहमद ने नीतीश कुमार से पूछा है कि क्या आपने बीजेपी के सामने नैतिकता, सोच और खुद का आत्मसमर्पण कर दिया है. मुख्यमंत्री बनने की चाह में आप सबकुछ भूल जाइएगा, यह हमलोग नहीं जानते थे. रिजल्ट के बाद से बीजेपी जश्न मना रही है. जदयू को यह बताना चाहिए कि उनके खेमे में खामोशी क्यों है.

राजद नेता एजाज अहमद

एनडीए की जीत में जेडीयू की भूमिका नहीं है क्या ?
गौरतलब है कि बिहार के चुनाव में एनडीए को मिली जीत का क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी को दिया है. इस पर एजाज अहमद ने कहा कि चुनाव के समय नरेंद्र मोदी नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की बात कहते थे पर चुनाव परिणाम के बाद दिल्ली में जश्न में डूबकर अपना ही नाम और पार्टी का नाम लेने में आगे हैं. जैसे कि जीत में जदयू की कोई भूमिका ही नहीं थी.

नेताओं के बेटे राजनीति में हैं, पीएम क्यों नहीं बोलते
बीजेपी के कई नेताओं के बच्चे राजनीति में सक्रिय हैं, पीएम मोदी इसपर कुछ नहीं बोलते. 31 साल के तेजस्वी यादव ने संघर्ष किया है. बीजेपी के 30 हेलीकॉप्टरों के बीच डटे रहकर 75 सीट राजद को दिलवाया और महागठबंधन को 110 सीट तक पहुंचाया तो उन्हें बुरा लग रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details