बिहार

bihar

ETV भारत की खबर का असर: पालीगंज अस्पताल की जर्जर छत की रिपेयरिंग कार्य शुरू

By

Published : Dec 7, 2020, 10:56 PM IST

पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के ओपीडी और एएनएम कार्यालय का भवन की जर्जर छत को ईटीवी भारत ने कुछ दिन पहले प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके असर से पालीगंज अस्पताल प्रशासन मरम्मत करने में जुट गई है.

paliganj hospital
ईटीवी भारत की खबर

पटना: पालीगंज अनुमंडल अस्पताल के ओपीडी और एएनएम कार्यालय की जर्जर छत को ईटीवी भारत ने एक सप्ताह पहले खबर को प्रमुखता से दिखाई थी. खबर दिखाए जाने के बाद अस्पताल प्रशासन जर्जर छत की मरम्मती कार्य कराने में जुट गई है.

राजधानी पटना से लगभग 60 किलोमीटर की दूरी पर पालीगंज अनुमंडल अस्पताल और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जो पटना-औरंगाबाद SH-2 पर स्थित है. वहीं, पालीगंज अनुमंडल के लगभग सैकड़ों मरीज प्रतिदिन इलाज कराने के लिए अस्पताल पहुंचते हैं.

देखें रिपोर्ट

सरकार के दावे झूठे
सरकार ने अस्पताल में पर्याप्त भवन और स्वास्थ्यकर्मी होने की दवा करती रही है, लेकिन हकीकत कुछ और बयां कर रही है. उसी हकीकत को एक सप्ताह पहले ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई थी. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने संज्ञान में लेकर अनुमंडल अस्पताल प्रशासन को भवन की जर्जर छत को जल्द मरम्मत कराने का निर्देश दिया.

रिपेयरिंग कार्य शुरू
स्वास्थ्यकर्मी ने बताया कि कई बार अस्पताल उपाधीक्षक से शिकायत किए थे, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुआ. समय रहते ईटीवी भारत ने इस जर्जर भवन को नहीं दिखाता तो रिपेंयरिंग का काम शुरू नहीं हो पाता.

ABOUT THE AUTHOR

...view details