बिहार

bihar

Patna News: वाहन जांच अभियान के खिलाफ ई-रिक्शा और ऑटो चालकों ने काटा बवाल, हिरासत में 2 लोग

By

Published : Apr 10, 2023, 2:04 PM IST

राजधानी पटना में ऑटो चालक और ई रिक्शा चालकों ने वाहन और लाइसेंस जांच के खिलाफ कारगिल चौक पर हंगामा किया. इसकी जानकारी मिलने के बाद नजदीकी पुलिस थाने की टीम पहुंची और सभी प्रदर्शनकारियों को शांत कराया. साथ ही दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में ई रिक्शा और ऑटो चालकों का हंगामा
पटना में ई रिक्शा और ऑटो चालकों का हंगामा

गांधी मैदान थानाध्यक्ष अरुण कुमार

पटना: राजधानीपटना में ऑटो और ई रिक्शा चालक का प्रदर्शन (Protest Of Drivers In Patna) हुआ है. गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक पर ई रिक्शा चालक और ऑटो चालकों ने जिला प्रशासन के द्वारा वाहन चेकिंग अभियान के खिलाफ प्रदर्शन किया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. साथ ही दो लोगों को हिरासत में भी लिया है.

यह भी पढ़ें:अररिया: ई-रिक्शा चालकों ने अपनी मांगों को लेकर किया चक्का जाम, DM को सौंपा ज्ञापनॉ

कारगिल चौक के पास चालकों का प्रदर्शन: राजधानी पटना में हवा हवाई ऑटो चालक के द्वारा जमकर प्रदर्शन किया गया. इसके पहले भी कदमकुंआ थाना क्षेत्र से हवा हवाई चालकों ने गांधी मैदान स्थित कारगिल चौक तक जमकर हंगामा किया. हालांकि समय रहते गांधी मैदान थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया. हालांकि, इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लेने की बात कही है.

नियम फॉलो करने के खिलाफ किया प्रदर्शन: लिए प पुलिस के अनुसार ट्रैफिक नियम फॉलो करने के लिए इस तरह से अभियान चलाया जा रहा है. ताकि सभी लोग ट्रैफिक नियमों की अनदेखी नहीं करें. इसी कारण से ऑटो चालकों और ई- रिक्शा चालकों ने विरोध किया. तब जाकर गांधी मैदान थाने की पुलिस ने पटना कारगिल चौक पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किया. जानकारी के मुताबिक किसी प्रकार की कोई क्षति नहीं हुई है.

गांधी मैदान थानाध्यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि "हम लोगों को सूचना मिली कि ऑटो चालकों ने हंगामा किया है. तभी घटनास्थल पर पहुंचकर हमलोगों ने मामले को शांत कराने की कोशिश की. तब जाकर प्रदर्शन शांत हुआ है. इसके साथ ही दो लोगों को हमलोगों ने हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए रखा है".

ABOUT THE AUTHOR

...view details