बिहार

bihar

पटना: वेटनरी ग्राउंड पहुंचे दिव्यांग मतदाता, कहा- देश हित में वोट जरूरी

By

Published : May 19, 2019, 11:09 AM IST

मतदान करने पहुंचे दिव्यांग मतदाताओं ने लोगों से वोट करने की अपील की. साथ ही यह भी कहा कि तमाम विषम स्थितियों के बावजूद जब वह मतदान करने का समय निकाल सकते हैं तो समस्त देशवासियों को मतदान करना चाहिए.

वोट डालने पहुंचे दिव्यांग मतदाता

पटना:सातवें चरण का मतदान जारी है. पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के तहत वेटनरी ग्राउंड बूथ संख्या 160 पर कई लोग अपने परिवार के साथ वोट करने पहुंचे हैं. इस मतदान केंद्र पर कई दिव्यांगों ने भी अपने मताधिकार का प्रयोग किया. दिव्यांग मतदाताओं में भी खासा उत्साह देखने को मिल रहा है.

मतदान करने पहुंचे दिव्यांग मतदाताओं ने लोगों से वोट करने की अपील की. साथ ही यह भी कहा कि तमाम विषम परिस्थितियों के बावजूद जब वह मतदान करने का समय निकाल सकते हैं तो समस्त देशवासियों को मतदान करना चाहिए.

वोट डालने पहुंचे दिव्यांग मतदाता

रिक्शे पर बैठा कर लाए वोट दिलाने
वहीं एक मतदाता अपनी दिव्यांग पत्नी को वोट डालने के लिए लेकर आए थे. उन्होंने कहा कि देश का दशा और दिशा मतदान पर ही निर्भर है, इसलिए सभी को वोट देना चाहिए.

Intro:


Body:सातवें चरण के अंतिम चरण के मतदान को लेकर सारी तैयारी पूरी हो गई है और मतदान शुरू हैं पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के तहत वेटनरी ग्राउंड बूथ संख्या 160 पर कई लोग अपने परिवार के साथ वोट करने आए तो वही कई दिव्यांगों ने अपने मत का प्रयोग किया और अपने हौसलों को अफजाई किया साथी इन्होंने लोगों से वोट करने की अपील की ईटीवी से बात करते हुए रिक्शा से आए एक दिव्यांग अपनी पत्नी के साथ अजनबी ग्राउंड पहुंचे हैं और लोगों से वोट के लिए अपील कर रहे हैं कि क्यों होता है वोट जरूरी क्योंकि देश का दशा और दिशा मैं हमारा ही मत तय करता है।

ग्राउंड से दिव्यांगों के साथ वॉकथ्रू अरविंद राठौर ईटीवी भारत


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details