बिहार

bihar

PM Narendra Modi के पटना आने की खबरों पर बोले तेजस्वी- 'लोकतंत्र में किसी को कहीं भी आने-जाने का हक'

By

Published : Jun 1, 2023, 3:18 PM IST

Updated : Jun 1, 2023, 3:47 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में विपक्षी नेताओं का महाजुटान होना है. इसमें 18 से 20 विपक्षी पार्टियों के नेता शामिल हो सकते हैं. तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के बिहार में कार्यक्रम को लेकर कहा है कि उनके दिल में हार का डर समा गया है..इसलिए बार-बार...

Etv Bharat
उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

पटना : बिहार की राजधानी पटना में 12 जून को विपक्ष की बैठक पर बीजेपी के हमले और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर तेजस्वी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि सबको बिहार आने का हक है. लेकिन, जब से हम लोग साथ आए हैं, तब से इनके अंदर डर समा गया है. ये डर गए हैं कि 2024 में क्या होगा? इनके दिल से डर निकल ही नहीं रहा है. 2024 के चुनाव परिणाम का डर निकलेगा या नहीं निकलेगा यह तो देखना होगा, लेकिन देश की जनता 2024 में इन्हें सत्ता से बेदखल कर देगी.

ये भी पढ़ें-Opposition Unity: 'विपक्षी एकजुटता की मुहिम से BJP बेचैन, उनके सांसद खोज रहे नया ठिकाना'- मदन सहनी

पीएम मोदी का होगा बिहार दौरा: गौरतलब है कि विपक्षी दलों की बिहार में बैठक होना सुनिश्चित हुआ है. जिसके बाद बिहार बीजेपी की तरफ से यह बयान जारी किया गया है कि बैठक के दिन बाद ही बीजेपी पूरे प्रदेश में धरना प्रदर्शन करेगी. साथ ही कई रैलियां भी बीजेपी के द्वारा आयोजित की गई हैं. जून महीने में ही बिहार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आने की बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कही है.

उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव

पटना में विपक्षी दलों की बैठक : आपको बता दें कि बिहार में 12 जून को सभी विपक्षी पार्टियों की बैठक होनी है. इस बैठक की घोषणा के बाद बीजेपी नेता व नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा था कि 12 जून को बीजेपी पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करेगी. साथ ही बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा था कि जून महीने में बीजेपी राज्य में कई बड़ी रैलियां करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आएंगे.

18-20 दल हो सकते हैं शामिल: विपक्ष के 18 से 20 विपक्षी दल इस महामीटिंग में शामिल हो सकते हैं. सभी दलों में सहमति भी बन चुकी है. नीतीश ने सभी से मुलाकात कर नई डेट का ऐलान भी कर दिया है. वहीं, विपक्ष की इस मीटिंग को काउंटर करने के लिए बीजेपी ने भी अपना प्लान तैयार किया है.

Last Updated :Jun 1, 2023, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details