बिहार

bihar

पटना : दानापुर पुलिस ने दो नामजद आरोपियों को किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 4, 2021, 4:07 AM IST

दानापुर पुलिस ने विभिन्न मामले में फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. कई कांडों में फरार आरोपियों की पुलिस को लंबे समय से तलाश कर रही थी.

77
77

पटना: दानापुर पुलिस ने विभिन्न कांडों में फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लंबे समय से पुलिसइनकी तलाश कर रही थी. पुलिस ने गोली मारकर जख्मी करने मामले में बिट्टू को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. जबकि नाबालिग लड़की के अगवा करने के मामले में मोहमद परवेज को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें : शाहपुर हत्याकांड में 2 नामजद 9 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

लंबे समय से दोनों की थी तलाश
दरअसल, दानापुर में पिछले 25 मार्च को रात में त्रिभुवन पार्क विश्वकर्मा मंदिर निवासी आदित्य उर्फ सागर को गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी बिटटू साव उर्फ एकवा को दलदली रोड सेगिरफ्तार कियाहै. गिरफ्तार बिट्टू से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस ने पंचशील नगर खगड़ी रोड से नाबालिग लड़की के अगवा के आरोप में फुलवारीशरीफ थाने के राजा बाजार चौधरी मोहल्ला से मोहमद परवेज को गिरफ्तार किया गया है.

ये भी पढ़ें : पटना: STF को मिली बड़ी सफलता, 3 नक्सली गिरफ्तार

दोनों को भेजा गया जेल
वहीं, थानाध्यक्ष अजीत कुमार साहा ने बताया कि गोली मारकर जख्मी करने मामले में बिट्टू को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है. जबकि नाबालिग लड़की के अगवा करने के मामले में मोहमद परवेज को गिरफ्तार कर जेल भेज गया है. लंबे समय से दोनों आरोपियों की तलाश थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details