बिहार

bihar

पटना में दिनदहाड़े बाइक की लूट, अपराधी पीड़ित को गोली मारकर फरार

By

Published : Jul 17, 2020, 5:47 PM IST

पटना
पटना

घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर-बिहटा मुख्य मार्ग के रौनिया मोड़ की है. जहां बंदूक के बल पर अपराधियों ने एक बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट के क्रम में अपराधियों ने युवक को गोली भी मार दी.

पटना:बिहार में अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश में अपराधी बेखौफ होकर दिनदहाड़े आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इसी क्रम में एक बार फिर शुक्रवार को राजधानी पटना से सटे नौबतपुर इलाके में अपराधी दिनदहाड़े बंदूक के बल पर एक युवक से बाइक छीनकर फरार हो गए.

घटना नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर-बिहटा मुख्य मार्ग के रौनिया मोड़ की है. जहां बंदूक के बल पर अपराधियों ने एक बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया है. लूट के क्रम में अपराधियों ने युवक को गोली भी मार दी. हालांकि, गनीमत रही कि गोली युवक के हाथ में लगी. इसके बाद नौबतपुर रेफरल अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद युवक को घर भेज दिया गया है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

बाइक लूटकर अपराधी फरार
जानकारी के मुताबिक पीड़ित कर्णपुरा निवासी शम्भू प्रसाद पुत्र अभिषेक कुमार अपने पल्सर मोटरसाइकिल से पटना जा रहा था. तभी घात लगाए तीन अपराधियों ने युवक से बाइक छीनने लगे. साथ ही युवक के विरोध करने पर उसे गोली मार दी. वहीं, बाइक लूटकर अपराधी अजवां मार्ग की ओर भाग गए.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

छानबीन में जुटी पुलिस
वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. इसके बावजूद भी ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं. घटना की पुष्टि करते हुए नौबतपुर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि बाइक छीनने के दौरान युवक को गोली लगी है. हालांकि, घायल युवक की तरफ से अभी तक थाने में लिखित आवेदन नहीं मिला है. फिर भी अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस इलाके में छापेमारी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details