बिहार

bihar

दबंगों ने पिता को घर में घुसकर मारी गोली, बेटा अस्पताल ले जाने लगा तो उसको भी पीटा

By

Published : Sep 3, 2021, 12:03 PM IST

राजधानी से सटे फतुहा थाना इलाक में गुरुवार की देर रात दंबंगों ने घर में घुसकर एक व्यक्ति को गोली मार दी. घायल शख्स को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

फतुहा में गोलीबारी
फतुहा में गोलीबारी

पटना: राजधानी पटना में इन दिनों को अपराध की (Crime In Patna) घटनाओं में लगातार वृद्धि हो रही है. पटना पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में विफल साबित हो रही है. ताजा मामला फतुहा थाना इलाके (Fatuha Police Station) का है. जहां बीती रात घर में सोए अवधेश पासवान (Shot Man) को दबंगों ने गोली मार दी. घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. परिजनों ने आनन-फानन में घायल शख्स को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है. वहीं घटना की सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें : चुनावी रंजिश में बहा खून, पूर्व मुखिया और उनके भाई को अपराधियों ने मारी गोली

घटना फतुहा थाना इलाके के प्रह्लादचक की घटना है. जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात मामूली बात को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई. जिसके बाद नाराज दबंगों ने घर में घुसकर सोए अवधेश पासवान को गोली मारकर फरार हो गये. घायल शख्स को आनन-फानन में परिजन अस्पताल ले गये. इस दौरान रास्ते में भी दबंगों ने घेरकर बेटे की पिटाई की.

फतुहा अस्पताल में पिता और पुत्र दोनों की नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. फिलहाल दोनों का इलाज पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (PMCH) में चल रहा है. वहीं घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फतुहा थाने की पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं अभी तक मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. गिरफ्तारी नहीं होने से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति नाराजगी व्याप्त है. वहीं पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.

यह भी पढ़ें-नीतीश के चड्ढी-गंजी वाले MLA: तेजस एक्सप्रेस में नंग- धड़ंग घूमते रहे गोपाल मंडल, टोकने पर दी गाली

यह भी पढ़ें-पुलिस टीम पर हमला करने वाले 16 बालू माफिया पर FIR, 10 ट्रैक्टर जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details