बिहार

bihar

बिहार एसटीएफ ने दो कुख्यात बदमाशों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया

By

Published : Apr 5, 2022, 6:12 PM IST

बिहार एसटीएफ ने गोपालगंज के कुख्यात अपराधी दीपक उपाध्याय और प्रकाश कुमार पांडे को गिरफ्तार कर लिया (Bihar STF arrested most wanted criminals) है. दोनों पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. गिरफ्तारी के समय उनके पास से दो देसी पिस्टल और 10 जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पढ़ें पूरी खबर...

बिहार एसटीएफ ने दो अपराधियों को पकड़ा
बिहार एसटीएफ ने दो अपराधियों को पकड़ा

पटना:बिहार एसटीएफ की विशेष टीम ने कुख्यात अपराधी दीपक उपाध्याय (Criminal Deepak Upadhyay) और प्रकाश कुमार पांडे (Criminal Prakash Kumar Pandey) को गिरफ्तार कर लिया है. टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दोनों गोपालगंज के मीरगंज थाना (Mirganj police station) क्षेत्र में छिपे हुए है. जिसके बाद टीम ने गोपालगंज पुलिस के सहयोग से छापेमारी की. दोनों लॉरेंस बिश्नोई और विवेक पूरी गैंग के लिए काम करते हैं.

यह भी पढ़ें:पटना में 500 पुड़िया ब्राउन शुगर के साथ युवक गिरफ्तार, बड़े गिरोह से कनेक्शन के संकेत

कई राज्यों में आपराधिक गतिविधि:जानकारी के अनुसार दोनों पर बिहार के अलावा दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंडीगढ़ में रंगदारी और हत्या के मामले दर्ज हैं. दोनों गोपालजंग के मीरगंज थाना निवासी हैं. मीरगंज थाना में भी इनके विरूद्ध रंगदारी, लूट और हत्या से संबंधित कई संवेदनशील कांड दर्ज है. कुछ दिन पहले 12 फरवरी को दोनों ने हथुआ थाना अंतर्गत संध्या स्वीट्स दुकान पर गोली चलाकर 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी. जिसके बाद ही बिहार एसटीएफ की टीम दोनों के तलाश में जुटी थी.

हथियार के साथ पकड़े गए:गिरफ्तारी के समय दोनों के पास दो देसी पिस्तल, 10 जिंदा गोली, एक मोटरसाइकिल और दो मोबाइल मिला है. जिसे एसटीएफ की टीम ने जब्त कर लिया है. अपराधी दीपक उपाध्याय और प्रकाश कुमार पांडे का पुराना आपराधिक इतिहास रहा है. दोनों के रिकार्ड पुलिस खंगाल रही है. बता दें कि इनको पकड़ने के लिए पुलिस लंबे समय से पीछा कर रही थी. काफी प्रयास के बाद पुलिस को यह सफलता मिली है.

यह भी पढ़ें: नालंदा में एक करोड़ की शराब जब्त, कंटेनर के साथ चालक गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details