बिहार

bihar

पटना: 4 करोड़ की कीमत के ब्राउन शुगर के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, 'भाभी जी' गिरोह का है सदस्य

By

Published : Feb 29, 2020, 2:38 AM IST

पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर  जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क के रोड नम्बर 3 पर छापेमारी की. इसी दौरान एक आरोपी के साथ पुलिस ने 2 किलो ब्राउन शुगर बरामद किया. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने 90 हजार रुपये कैश भी बरामद किए हैं.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

पटना: राजधानी में नशे के सौदागरों के एक बड़े रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस रैकेट से जुड़े एक अपराधी को गिरफ्तार कर उसके पास से करीब 4 करोड़ रुपये की कीमत का 2 किलो ब्राउन शुगर बरामद किया है. गिरफ्तार तस्कर पटना के चर्चित 'भाभी जी' गिरोह से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है.

बता दें कि 'भाभी जी' गिरोह की मास्टरमाइंड महिला पिछले साल भारी मात्रा में ब्राउन शुगर की खेप के साथ गिरफ्तार हुई थी और वर्तमान में वह जेल में है. जानकारी के मुताबिक वह जेल में रहकर ही गिरोह का संचालन कर रही है और पूरा रैकेट चला रही है. दरअसल, पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर जक्कनपुर थाना क्षेत्र के पोस्टल पार्क के रोड नम्बर 3 पर छापेमारी की. इसी दौरान एक आरोपी के साथ पुलिस ने 2 किलो ब्राउन शुगर बरामद किया. गिरफ्तार आरोपी के पास से पुलिस ने 90 हजार रुपये कैश भी बरामद किए हैं.
जानकारी देते सिटी एसपी.

पुलिस की बड़ी सफलता
पुलिस ने जानकारी दी कि पटना के पोस्टल पार्क इलाके के रोड नम्बर 3 स्थित किराए के एक मकान में आरोपी गोरखधंधा कर रहा था. इसकी गुप्त सूचना मिलने पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. इस कार्रवाई को पुलिस एक बड़ी सफलता मान रही है. वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.
बरामद सामान

ABOUT THE AUTHOR

...view details