बिहार

bihar

Murder In Patna: दिनदहाड़े गोली मारकर युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 24, 2023, 2:50 PM IST

पटना में युवक की गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई. घटना कदमकुआं थाना क्षेत्र की है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

पटना में युवक की गोली  मारकर हत्या
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना:राजधानी पटना में आए दिन आपराधिक घटनाएं बढ़ती नजर आ रही है. उसी कड़ी में पटना के कदम कुआं थाना क्षेत्र स्थित ठाकुरबारी रोड में अहले सुबह अपराधियों ने एक युवक को गोली मार दी. इस घटना में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती करवाया. जहां उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही की हत्या, बचाने आए 2 बॉडीगार्ड को भी भूना

गोली मारकर युवक की हत्या: मृत युवक का नाम रमेश कुमार है. जो नालंदा का रहने वाला है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है. आये दिन अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे है. उसी कड़ी में सावन की तीसरी सोमवारी के मौके पर आज सुबह अपने घर से बाजार जा रहे युवक को अपराधियों ने गोली मार दी.

पीएमसीएच में इलाज के दौरान हुई मौत: पूरा मामला शहर के कदमकुआं थाना क्षेत्र के नागा बाबा ठाकुरबारी के पास का है. जहां दिनदहाड़े अज्ञात अपराधियों ने युवक को तीन गोली मारकर घायल कर दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते हैं कदम कुआं थाना के पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गयी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: घटना के बाद पहुंचे कदमकुआं थानाप्रभारी इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने में जुट चुके हैं. युवक पुरानी अरविंद महिला कॉलेज के पास का रहने वाला बताया जा रहा है. जिसकी इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान बाकगंज में बताई जा रही है. हालांकि मूल रूप से नालंदा का रहने वाला बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details