बिहार

bihar

Patna Crime News: युवक की गोली मारकर हत्या, कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था बाहर

By

Published : Jun 20, 2023, 12:59 PM IST

राजधानी पटना में युवक की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. युवक अपने घर से बाजार सब्जी लाने गया था उसी दौरान अपराधियों ने बीच बाजार उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

पटना में युवक की गोली मारकर हत्या
पटना में युवक की गोली मारकर हत्या

पटना: राजधानी पटना में बढ़ते अपराध के बीच बदमाशों ने सब्जी लेकर घर लौट रहे युवक की ताबड़तोड़ गोली चलाकर हत्या कर दी है. मामला पटना सिटी के चौक थाना क्षेत्र के मिरचाइ गली के पास का है. जहां आज दिनदहाड़े एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. आसपास के लोगों ने हत्या की सूचना चौक थाना पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है.

पढ़ें-Murder In Patna: अपराधियों ने दिनदहाड़े वार्ड सदस्य के बेटे को गोलियों से भून डाला

सब्जी लेने निकला था युवक: बता दें कि खाजेकला थाना क्षेत्र के माशूक अली रोड में सोनार टोली निवासी विनोद शंकर उर्फ टेनी सब्जी लाने के लिए चौक सब्जी बाजार मंडी पहुंचा था. जब वो सब्जी लेकर घर लौट रहा था उसी समय रास्ते में अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी. गोली चलने और उसकी हत्या की घटना सुनते ही पूरे इलाके में हड़कम मच गया. वहीं मौके पर मौजूद दुकानदार दहशत की वजह से अपना-अपना दुकान बंद कर इधर-उधर भागने लगे.

कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आया था युवक: घटनास्थल से पुलिस को कई खोखे बरामद किए हैं. वहीं चौक थाना प्रभारी गौरी शंकर गुप्ता ने बताया कि विनोद सोनी उर्फ टेनी कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था. वह एक अपराधी चरित्र का शख्स था. फिलहाल टेनी की हत्या किसने और क्यों की इसकी जांच पुलिस कर रही है. यह मामला आपसी रंजिश का भी हो सकता है. अब आगे कार्रवाई में ही हत्या की वजह का पता लगेगा.

"विनोद सोनी उर्फ टेनी अपराधी छवि का व्यक्ति था, जो कुछ दिन पूर्व जेल से छूटकर आया था. टेनी सब्जी लाने के लिए चौक सब्जी बाजार मंडी पहुंचा था. जब वो सब्जी लेकर घर लौट रहा था उसी समय रास्ते में अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी."-गौरीशंकर गुप्ता, चौक थाना प्रभारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details