बिहार

bihar

Patna Crime News: पटना में युवक ने किया सुसाइड, बगीचे से संदिग्ध हालत में मिला शव

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 31, 2023, 9:51 PM IST

पटना में आत्महत्या का मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने शाहपुर थाना क्षेत्र के नरगदा खगड़ी के बगीचा से शव को बरामद किया. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम में भेज कर जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर...

पटना में युवक ने की आत्महत्या
पटना में युवक ने की आत्महत्या

पटना: राजधानी पटना में युवक ने सुसाइड कर ली है. युवक का संदिग्ध हालत में शवमिला है.घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस शाहपुर थाना क्षेत्र के नरगदा खगड़ी के बगीचा से शव बरामद किया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीस में जुट गई है.

ये भी पढ़ें :Patna Crime News: घरेलु विवाद में युवक ने की आत्महत्या, शराब के नशे में पत्नी से हुआ था विवाद

पटना में युवक ने की आत्महत्या: मृतक की पहचान नरगदा खगडी निवासी गौरी चौधरी के 21 वर्षीय पुत्र जितेंद्र चौधरी के रूप में की गयी है. वहीं सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर अनुमंडल अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के हवाले कर दिया है. मृतक की पत्नी नीतू देवी ने पुलिस को दिये बयान में बताया है कि बुधवार की रात मेरे पति शराब के नशे में घर आये और खाना खाने बाद सो गये. कुछ देर बाद शौच करने की बात कह कर चले गये और रात भर घर नहीं आये. पता चला कि बधार में आत्माहत्या कर लिया है.

"मृतक की पत्नी के बयान पर यूडी केस दर्ज कराया गया और मामले की छानबीन की जा रही है. बहरहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है."- विपिन कुमार, अपर थानाध्यक्ष

परिजनों में मचा कोहराम: सुसाइड की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. आनन फानन में परिजन घटना स्थल पर पहुंचे. शव को देखते ही परिजनों को रो रोकर बुरा हाल है. वहीं अपर थानाध्यक्ष विपिन कुमार ने बताया कि मृतक की पत्नी के बयान पर यूडी केस दर्ज कराया है. पुलिस मामले की छानबीन की जा रही हैं. वहीं शाहपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details