बिहार

bihar

पटना के मनेर में ईंट पत्थर से कूचकर युवक की हत्या, मंगलवार से था लापता

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 3, 2024, 4:00 PM IST

मनेर में लापता युवक की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गयी. हत्या क्यों की गयी, इस बारे में परिजन कुछ नहीं बता पा रहे हैं. मंगलवार से युवक लापता था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. पढ़ें, विस्तार से.

पटना
पटना

पटना: राजधानी पटना से सटे मनेर थानाक्षेत्र के देवी चौरा गांव में अपराधियों ने एक युवक की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी. मृत युवक की पहचान देवी चौरा गांव निवासी कृष्णा साव के पुत्र सुनील कुमार के रूप में की गयी है. हत्या की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. युवक की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

क्या है मामलाः घटना की बारे में मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि उसका भाई सुनील मंगलवार से लापता था. बुधवार की सुबह में जानकारी मिली की देवी चौरा इलाका के एक नवनिर्मित मकान की बाउंड्री वॉल के पीछे एक युवक का शव खून से लथपथ अवस्था में पड़ा. जिसके बाद घर के अन्य लोग मौके पर पहुंचे. वहां देखा कि सुनील का शव पड़ा था. ईंट- पत्थर से कुचलकर कर हत्या की गयी थी.

"सूचना मिली थी कि देवी चौराहा के पास एक युवक का शव पड़ा है. प्रारंभिक जांच में ऐसा लगता है कि ईंट-पत्थर से कुचलकर हत्या की गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कब और कैसे हुई है."- रामप्रसाद साहनी, दरोगा


पुलिस कर रही जांच: शव मिलने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहां मौजूद लोगों से घटना के बारे में पूछताछ भी की. पुलिस की मानें तो घटना को लेकर मृतक के परिजनों की तरफ से किसी प्रकार की आशंका नहीं जतायी गयी है. हत्या किसने और क्यों की है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details