बिहार

bihar

Patna Crime: फुलवारीशरीफ में अज्ञात युवक का मिला शव, नहीं हो सकी पहचान

By

Published : Jun 22, 2023, 2:26 PM IST

राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ में एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं, सूचना मिलने पर फैसल कॉलानी में पहुंचे थानाध्यक्ष सफीर आलम मामले की जांच में जुट गए हैं.

अज्ञात युवक का मिला शव
अज्ञात युवक का मिला शव

पटनाःबिहार केपटना में फुलवारीशरीफ थाना क्षेत्र के रानीपुर स्थित फैसल कॉलोनी में सड़क पर एक अज्ञात युवक का शवपुलिस ने बरामद किया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर फुलवारीशरीफ थाना अध्यक्ष सफीर आलम दल बल के साथ पहुंचे और मृतक के शव को शिनाख्त कराने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नहीं हो सकी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःPatna Crime News: BJP के पूर्व MLA के रिश्तेदार की हत्या! गंगा नदी से शव बरामद, 1 जून से था लापता

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया शवः पुलिस का मानना है कि भीषण गर्मी में नशे की ओवरडोज लेने या लू लगने से युवक की मौत हो सकती है. फिलहाल उसकी पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस यह भी पता लगाने में जुट गई है कि युवक अचानक इस इलाके में कैसे आया. किसी ने उसे इस कॉलोनी में आते जाते हुए देखा या नहीं. वहीं, आसपास के लोगों ने जब मृतक युवक के बारे में कुछ भी बताने से इंकार कर दिया, तब पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स भेज दिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिसः स्थानीय लोग बताते हैं कि अचानक सड़क पर युवक का शव देखा गया तो लोगों ने पुलिस को कॉल किया. पुलिस आसपास के लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल कर यह पता लगाने में जुट गई है कि वह किस इलाके से इधर पहुंचा था. सीसीटीवी फुटेज से यह भी पता चल पाएगा युवक किधर से इस इलाके में पहुंचा और उसके साथ कोई और भी था या नहीं.

"फैसल कॉलोनी में एक अज्ञात यवक की डेड बॉडी मिली है. मृतक के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही खुलासा हो पाएगा कि युवक की मौत कैसे हुई. ऐसा लगता है कि नशा की ओवरडोज लेने या लू लगने से भी मौत हो सकती है"- सफीर आलम, फ़ुलवारी थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details