बिहार

bihar

Patna News: पटना में महिला की हत्या, शव को बोरे में बंदकर सड़क किनारे झाड़ी में फेंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 17, 2023, 2:16 PM IST

बिहार के पटना में अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया है. महिला का शव चोकर के बोरे में बंद कर सड़क किनारे झाड़ी में फेंक दिया गया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या की आशंका जताई है.

पटना में महिला की हत्या
पटना में महिला की हत्या

पटनाःबिहार के पटना में महिला का शव बरामद (Woman dead body recovered in Patna) होने सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज छानबीन में जुट गई है. घटना जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के बिष्णुपुरा बाजितपुर मुख्य मार्ग पर बिष्णुपुरा गांव की बतायी जा रही है. एफएसएल की टीम को सूचना दे दी गई है.

यह भी पढे़ंःMuzaffarpur Boat Capsized: टक-टकी लगाए नदी किनारे बैठे हैं परिजन, अब तक 6 शव मिले.. रेस्क्यू जारी

मृतका की पहचान नहींः हालांकि मृतका की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. बोरे में शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. शव की पहचान में स्थानीय लोग भी जुट गए हैं, लेकिन शव की पहचान नहीं हो पाई है. मृतक महिला सूट पहनी हुई है. शव को देखने से प्रतीत होता है कि हत्या कर बोरा में बंदकर झाड़ी में फेंक दिया गया है.

छानबीन में जुटी पुलिसः स्थानीय लोगों का माने तो सुबह में लोग सड़क पर टहल रहे थे. अजीब दुर्गंध आने पर छानबीन की तो बोरे में शव दिखा. इसके बाद पुलिस को सूचना दी. लोगों के सहयोग से पुलिस ने चोकर के बोरे को झाड़ी से बाहर निकलकर सड़क पर लाया. बोरा खोला तो महिला का शव निकला. संभावना है कि महिला की हत्या कर शव को सड़क किनारे में फेंका गया होगा. घटनास्थल पर पहुंचे बिहटा थाना के एसआई केके वर्मा छानबीन कर रहे हैं.

"बिशनपुरा गांव के बाजितपुर के पास सड़क किनारे झाड़ी से एक महिला का शव बोरे से बरामद किया गया है. फिलहाल महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेजा जा रहा है. महिला सूट पहनी हुई है. कोई पहचान पत्र भी नहीं मिला है. आशंका है कि हत्या कर शव फेंका गया है. एफएसएल टीम को बुलाई गई है."-केके वर्मा, एसआई, बिहटा थाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details