बिहार

bihar

Patna News : बिहटा में बालू माफिया की गोली से मारे गये किसान के परिजनों से नेता प्रतिपक्ष ने की मुलाकात

By

Published : Jul 29, 2023, 10:58 PM IST

Updated : Jul 29, 2023, 11:06 PM IST

बिहटा में हुए बालू माफिया के द्वारा किसान की हत्या के बाद पीड़ित परिवार से मिलने नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा पहुंचे. उन्होंने नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि इनके सभी मंत्री और विधायक का माफिया से सांठगांठ है. पढ़ें, पूरी खबर.

Patna News
Patna News

विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष, बिहार.

पटना: राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के पथलैटिया गांव में आज शनिवार की सुबह बालू माफिया के द्वारा की फायरिंग में किसान रामविचार राय की मौत हो गयी थी. इस घटना के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा एवं स्थानीय भाजपा सांसद रामकृपाल यादव मृतक के परिवार से मिलने गांव पहुंचे. मृतक के परिवार से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दिया. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से माफिया और अपराधियों का राज कायम हो चुका है.

इसे भी पढ़ेंः Patna Crime News: बिहटा में जमीन काटने का विरोध करने पर बालू माफिया ने ग्रामीणों पर चलायी थी गोली, पुलिस बल तैनात

"बिहटा इलाके में बालू माफिया के कारण निर्दोष की हत्या की जा रही है. आज जिस तरह से किसान की हत्या की गई काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. गोली चलने के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुंची जिसके कारण यह घटना घटी है. माफिया के साठागांठ नीचे से लेकर सरकार में बैठे मंत्री विधायक तक के लोग शामिल हैं, जिसके कारण ये सब घटना हो रही है."- विजय कुमार सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष, बिहार

विजय सिन्हा ने पुलिस को हड़कायाः घटना की जानकारी लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने स्थानीय थानाध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी डॉ अनु कुमारी से फोन पर बात की. घटना की तमाम जानकारी ली. गांव के लोगों का आरोप था कि पुलिस को सुबह में ही फोन के जरिए सूचना दी गई लेकिन पुलिस घटना के दो घंटे के बाद घटनास्थल पर पहुंची. जिसके कारण किसान रामविचार राय की हत्या हो गई. ग्रामीणों की इस शिकायत पर विजय कुमार सिन्हा ने प्रशिक्षु डीएसपी को फोन पर हड़काया.

लाश पर राजनीति कर रहे हैं नीतीशः विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निर्दोष की लाश पर राजनीति कर रहे हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए. जिस तरह से निर्दोषों की हत्या की जा रही है इस पर सरकार पूरी तरह से मौन है. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि सरकार मृतक के परिजन को मुआवजा दे. साथ ही साथ उसे सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए. गौरतलब हो कि पटना जिले के बिहटा थानाक्षेत्र के पथलौटीया गांव में बालू माफिया की गोलीबारी में किसान रामविचार राय की मौत हो गई थी.

Last Updated :Jul 29, 2023, 11:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details