बिहार

bihar

Crime News: मसौढ़ी में युवक का शव बरामद, अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज

By

Published : Jul 20, 2023, 11:28 AM IST

पटना के मसौढ़ी में किशोर का शव मिलने से हड़कंप मच गया. गांव से ही किशोर का शव बरामद किया गया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. पढ़ें पूरी खबर..

मसौढ़ी में किशोर का शव बरामद
मसौढ़ी में किशोर का शव बरामद

पटना:राजधानी पटना से सटे मसौढ़ी इलाके के भगवानगंज थाना क्षेत्र के खरौना गांव में एक किशोर का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक युवक की पहचान गांव के ही मंटू रजक के 12 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार के रूप में हुई है. स्थानीय लोगों ने किशोर का शव मिलने की जानकारी पुलिस की दी. सूचनी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Purnea News: दो दिन से लापता युवक का शव नदी से बरामद, पिता ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप

गांव से किशोर का शव बरामद: भगवानगंज थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए अज्ञात हत्यारों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस आगे की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि लड़का अचानक से गायब हो गया था. जब खोजबीन की गई तो गांव से उसकी लाश मिली. गांव में मातम का माहौल है.

हत्या की जांच में जुटी पुलिस: किशोर के शव मिलने के मामले को लेकर भगवानगंज थाना अध्यक्ष जावेद अहमद खान ने बताया कि किशोर के शव मिलने की सूचना उन्हें ग्रामीणों के द्वारा मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

"घटना की सूचना हमें ग्रामीणों के द्वारा मिली थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है."- जावेद अहमद खान, थाना अध्यक्ष, भगवानगंज थाना, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details