बिहार

bihar

कंपनी का मैनेजर ही निकला चोर, नकली चाबी बनाकर उड़ाए थे 36 लाख, पुलिस ने दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 2, 2024, 8:18 PM IST

Updated : Jan 2, 2024, 9:24 PM IST

Theft In Patna:पटना में चोरी मामले का बड़ा खुलासा हुआ है. रेडिएंट मैनेजमेंट कंपनी में 36 लाख की चोरी हुई थी. इस मामले में कंपनी के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से चोरी का रकम बरामद किया गया है.

कंपनी का मैनेजर ही निकला चोर
कंपनी का मैनेजर ही निकला चोर

पटना ईस्ट एसपी संदीप सिंह

पटनाः बिहार के पटना में चोरी मामले में बड़ा खुलासा हुआ. रेडिएंट मैनेजमेंट कंपनी का मैनेजर ही चोर निकला, जिसमें 36 लाख रुपए चोरी कर ली थी. मामला जिले के अगमकुआं थाना क्षेत्र का मामला है. इनकम टैक्स कॉलोनी स्थित रेडिएंट मैनेजमेंट कंपनी से 36 लख रुपए की चोरी हुई थी. इस मामले में कंपनी के मैनेजर को गिरफ्तार किया गया है.

मैनेजर गिरफ्तारः चोरी मामले में कंपनी के ब्रांच हेड धर्मेंद्र कुमार ने अगमकुआं में इसकी लिखित शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस सीसीटीवी और तकनीकी अनुसंधान के आधार पर चोर को ढूंढ निकाला. कंपनी का मैनेजर ही शातिर चोर निकला. पुलिस ने चोरी के 35 लाख 98 हजार में 32 लाख 83 हजार रुपए बरामद किया गया है.

27 दिसंबर हुई थी चोरीः इस कार्रवाई की जानकारी पटना ईस्ट एसपी संदीप सिंह ने दी. उन्होंने कहा कि पिछले महीने 27 दिसंबर को रेडिएंट मैनेजमेंट कंपनी के कलेक्शन बोल्ट रूम से चोरी हुई थी. छानबीन में पता चला कि मैनेजर रूम खोलकर तिजोरी से रुपए गायब कर दिया था. रिस्क मैनेजर नंदकिशोर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

नकली चाबी बनाकर की चोरीः नंदकिशोर सिंह कटरी फैक्ट्री रोड के महात्मा गांधी नगर का रहने वाला है. इसी कंपनी में कार्य करता था. उसने षड्यंत्र के तहत 35 लाख 98 हजार रुपए तिजोरी में रखें गायब किए थे. इसके लिए उसने नकली चाबी बनायी थी.

"पिछले 27 दिसंबर को ब्रांच हेड धर्मेंद्र कुमार के द्वारा तिजोरी से पैसे चोरी होने की लिखित शिकायत दर्ज करायी गई थी. एसपी स्वीटी सेहरावत के नेतृत्व में पुलिस की टीम खोजबीन में जुटी हुई थी. तकनीकी अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कंपनी के रिस्क मैनेजर नंदकिशोर सिंह को गिरफ्तार किया गया. 32 लाख 83 हजार रुपए कैश बरामद किया गया है."-संदीप सिंह, एसपी, पटना ईस्ट

यह भी पढ़ेंःपटना में फ्लैट का ताला तोड़कर 25 लाख के जेवरात की चोरी, घटना CCTV में कैद

Last Updated : Jan 2, 2024, 9:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details