बिहार

bihar

पटना में महिला सिपाही से लव जिहाद, प्यार में फंसाया, फोटो वायरल की धमकी देकर 3 लाख ऐंठे

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jan 13, 2024, 6:09 PM IST

Patna Crime : बिहार की राजधानी पटना में लव जेहाद का मामला सामने आया है. धर्म छिपाने के लिए एक युवक नाम बदलकर महिला सिपाही को अपने प्यार के जाल में फंसाया, फिर उसी युवती की फोटो को वायरल करने की धमकी देकर संबंध बनाने का दबाव बनाया. यही नहीं उसे ब्लैक मेल करके रुपए भी ऐंठता रहा. पढ़ें पूरी खबर

महिला सिपाही से पटना में लव जिहाद
महिला सिपाही से पटना में लव जिहाद

लॉ एंड आर्डर डीएसपी कोतवाली कृष्ण मुरारी प्रसाद

पटना : बिहार की राजधानी पटना में महिला सिपाही लव जिहाद का शिकार हो गई. पीड़ित महिला सिपाही ने बुद्धा थाना में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. शिकायत में पीड़ित ने लिखा है कि धर्म छुपाने के लिए नाम बदलकर 2021 में रोहन (बदला नाम) नाम के शख्स ने नजदीकी बढ़ाई, लेकिन वह असल में सागर अली खान था जो कि रोहतास का रहने वाला है. पटना में रहकर सागर अली ड्राइवरी का काम करता था. इसी बीच उससे दोस्ती हुई थी.

महिला सिपाही से पटना में लव जिहाद : थाने में लिखित आवेदन के अनुसार पीड़िता ने बताया कि ''दोनों की दोस्ती और बात 1 साल से चल रही थी. युवक ने अपना नाम रोहन बताया जबकि राज खुलने पर वह सागर अली खान निकला.'' जब ये पीड़िता को पता चला तो वह परेशान हो गई. पीड़िता ने धीरे धीरे उस युवक से पीछा छुड़ाना शुरू कर दिया. उधर असलियत का खुलासा होता देख सागर अली खान ने पीड़िता को परेशान करना शुरू कर दिया. इस दौरान उसने उसके साथ वाली फोटो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव भी बनाया. इस दौरान वह उससे रुपए भी ऐंठता था.

महिला सिपाही ने आरोपी पर दर्ज कराया केस : तंग आकर महिला पुलिसकर्मी ने बुद्धा कॉलोनी थाना में युवक द्वारा ब्लैक मेल करने और धमकी देकर रुपए उगाही करने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल मिली सूचना पर पुलिस ने आरोपी युवक सागर अली खान को गिरफ्तार किया है. दरअसल सागर अली खान लगातार महिला पुलिसकर्मी को उसके साथ वाले फोटो के जरिए ब्लैक मेल और शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाकर मानसिक रूप से परेशान कर रहा था.

लॉ एंड आर्डरडीएसपी कोतवाली कृष्ण मुरारी प्रसाद ने साफ तौर से बताया है कि ''बुद्धा कॉलोनी थाने में एक मामला दर्ज कराया गया है. जिसमें महिला सिपाही के द्वारा लिखित शिकायत दी गई है, जिसमें उसमें उसे सागर अली खान नामक युवक के द्वारा धोखा दिया जा रहा था. उसे ब्लैकमेल कर उससे पैसे की उगाही की जा रही थी. युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.''

ये भी पढ़ें- बेटी को नमाज पढ़ते देख हैरान हुआ हिंदू परिवार, अब मुस्लिम लड़के के साथ भाग गई किशोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details