बिहार

bihar

Loot Case Disclosed : पटना में लूट की रकम बरामद, कोढ़ा गैंग के सदस्य फरार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 1, 2023, 6:01 PM IST

बिहार की राजधानी पटना में कोढ़ा गैंग सक्रिय (Kodha gang active in Patna ) हो गया है. दो दिन पहले दो लाख रुपये की लूट हुई थी. पुलिस जब इस मामले की तह तक गई तो पता चला की कोढ़ा गैंग ने लूट को अंजाम दिया था. वैसे पुलिस ने पैसा बरामद कर लिया है, लेकिन चिह्नित अपराधी फरार हो गए. पढ़ें पूरी खबर..

बरामद लूट का रुपया और जानकारी देते सिटी एसपी
बरामद लूट का रुपया और जानकारी देते सिटी एसपी

पटना :पटना में लूटके मामले बढ़ गए हैं. हाल में ही 29 सितंबर को दीघा थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े 93 नंबर पिलर के पास बैंक से 2 लाख निकाल कर जा रहे व्यक्ति के साथ लूट की घटना हुई थी. इस मामले को लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. इसमें बाइक पर सवार दो युवक हथियार दिखाते देखे गए. सीसीटीवी फुटेज की जांच के आधार पर और तकनीकी अनुसंधान के माध्यम से 48 घंटे के अंदर ही पुलिस ने अपराधियों को चिह्नित कर लिया.

ये भी पढ़ें :Patna Crime: पटना में दिन दहाड़े बाइक सवार से 5 लाख की लूट, वारदात CCTV में कैद

पैसा बरामद, अपराधी फरार : अपराधियों की पहचान के बाद पुलिस ने कन्फर्म कर लिया कि दोनों कटिहार के कोढ़ा के रहने वाले हैं और कोढ़ा गैंग के सदस्य हैं. इसके बाद पुलिस दोनों की तलाश में कटिहार के कोढ़ा पहुंची और आरोपियों के घर की तलाशी ली. तलाशी के दौरान पुलिस ने लूट के दो लाश रुपये बरामद कर लिये. तब तक लूटकांड के आरोपी वहां से फरार हो गए थे. इसलिए अपराधी पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सके.

29 सितंबर को हुई थी लूट : मामले की जानकारी देते हुए सिटी एसपी वैभव शर्मा ने बताया है कि 29 सितंबर को दो लाख रुपये लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस लगातार अपराधियों की चिह्नित करने में जुटी हुई थी. उसी कड़ी में अपराधियों की शिनाख्त की गई. जांच में पता चला कि यह कटिहार के कोढ़ा गैंग के सदस्य हैं.

"पुलिस मामले की तकनीकी अनुसंधान करते हुए अपराधियों के घर तक पहुंची. जहां से पुलिस ने दो लाख रुपये बरामद कर लिया. हालांकि, अपराधी वहां से भाग खड़ा हुआ. उनकी गिरफ्तारी के लिए एसआईटी टीम लगातार छापेमारी कर रही है".- वैभव शर्मा, सिटी एसपी, पटना

ABOUT THE AUTHOR

...view details