बिहार

bihar

पटना में छात्रा के साथ मारपीट, सहेली पर दुर्व्यवहार का आरोप, दांत काटकर किया लहूलुहान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 27, 2023, 1:42 PM IST

Assault with student in Patna: पटना में छात्रा के साथ मारपीट की घटना सामने आई है. स्कूल की सहेलियों ने दुर्व्यहार करते हुए उसके साथ मारपीट की. इस दौरान दांत काटकर उसे घायल कर दिया. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में छात्रा के साथ मारपीट
पटना में छात्रा के साथ मारपीट

पटना:बिहार की राजधानी पटना में छात्रा से दुर्व्यवहार और मारपीट का मामला सामने आया है. घटना को अंजाम देने वाला कोई और नहीं बल्कि उसके स्कूल की सहेली है, जिसने बीच सड़क पर मारपीट की. जब लड़की ने मारपीट का विरोध किया तो कई जगह दांत काटकर घायल कर दिया और कपड़े भी फाड़ दिए. छात्रा किसी तरह जान बचाकर अपने घर पहुंचकर परिजनों को इसकी जानकारी दी.

कॉपी खरीदने गई थी छात्राः छात्रा की बात सुनकर परिजनों ने थाने में दो सहेलियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. घटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र का बतायी जा रही है. परिजनों ने बताया कि छात्रा 10वीं में पढ़ाई करती है. मंगलवार को प्रैक्टिकल की कॉपी खरीदने के लिए दुकान जा रही थी. इसी दौरान लोदीपुर बाजार के समीप स्कूल की दो सहेलियों ने पकड़ लिया.

परिजनों के अनुसार दोनों सहेली छात्रा को जबरन अपने घर ले जा रही थी. जिसका उसने विरोध किया तो बीच सड़क पर ही मारपीट करने लगी. इस दौरान उसके दुर्व्यवहार करते हुए पकड़े फाड़ दिए और दांत काटकर घायल कर दिया. परिजनों ने छात्रा को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. छात्रा ने बताया कि उसका सहेलियों से कोई विवाद नहीं था पता नहीं क्यों मारपीट की.

छानबीन कर रही पुलिसः मनेर थानाध्यक्ष संजय शंकर ने बताया कि परिजनों की ओर से आवेदन दिया गया है. उनका आरोप है कि सहेलियों ने छात्रा के साथ मारपीट की है, जिसका इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया है. बताया कि पीड़ित छात्रा और परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

"घटना की जानकारी मिली है. परिजनों ने लिखित शिकायत की है. सहेलियों के द्वारा मारपीट की बात कही गई है. शिकायत दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है."-संजय शंकर, थानाध्यक्ष, मनेर

यह भी पढ़ेंः

Watch Video: पटना में पैक्स अध्यक्ष की दादागिरी, 5 लाख रंगदारी नहीं देने पर फार्म हाउस में घुसकर युवक को पीटा

मेला घूमने निकलीं 'पापा की परियों' के बीच जोरदार Fighting, जमकर चले लात-घूंसे, देखें VIDEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details