बिहार

bihar

पटना में युवती ने की आत्महत्या, कमरे से शव बरामद, परिजनों की FSL टीम को बुलाने की मांग

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 19, 2023, 7:47 AM IST

Suicide In Patna: पटना के दानापुर में युवती ने आत्महत्या की है. युवती अपनी बहन के किराये के मकान में रहती थी. जहां से उसका शव बरामद किया गया है. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पटना में आत्महत्या
पटना में आत्महत्या

पटना: राजधानी पटना में आत्महत्या का मामला सामने आया है. दानापुर नगर थाने के काली मंदिर के पास किराये में रहने वाली एक युवती ने आत्महत्या कर ली है. सोमवार की रात को सूचनाा मिलने के बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया है. बताया जा रहा है कि युवती अपनी बहन के यहां रहती थी. युवती की बहन किराये के मकान में अपने बच्चों के साथ रहती थी, उसके पति की मौत हो चुकी है. वहीं घटना के समय बहन अपने रिश्तेदार के श्रद्धाकर्म में गयी हुई थी.

पटना में युवती ने की आत्महत्या: युवती घर पर बहन के दो बच्चों के साथ थी, उसकी पहचान दलसिंहसराय के रहने वाले प्रमोद ठाकुर की 22 वर्षीय पुत्री साध्वी कुमारी के रूप में हुई है. मृतका के परिजनों ने पुलिस से एफएसएल टीम को बुलाने की मांग की है. परिजन पुलिस को कमरे में नहीं जाने दे रहे थे, जिसके बाद उन्हें समझाकर शव को बाहर निकाला गया. आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है. फिलहाल पुलिस जांच करने में जुट गई है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से होगा खुलासा: इस मामले के लेकर थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि एक युवती के आत्महत्या करने की सूचना मिली है. मामले की छानबीन की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही ये साफ हो पाएगा की युवती की किसी ने हत्या की है या उसने आत्महत्या की है.

"एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मामले की छानबीन की जा रही है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला इसका खुलासा होगा की ये हत्या है की आत्महत्या."-सम्राट दीपक, थानाध्यक्ष

पढ़ें-Suicide In Patna: दानापुर में ऑटो चालक ने की आत्महत्या, पारिवारिक कलह से था परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details