बिहार

bihar

पटना में कुएं में मिला 7 साल की बच्ची का शव, हत्या कर फेंकने की आशंका

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 29, 2023, 12:42 PM IST

Girl Dead Body found In Patna: पटना में कुंआ में बच्ची का शव मिला है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. आशंका है कि बच्ची की हत्या कर शव को फेंका गया है. पढ़ें पूरी खबर.

पटना में कुंआ में बच्ची का शव मिला
पटना में कुंआ में बच्ची का शव मिला

पटनाः बिहार के पटना में बच्ची का शव मिला है. पुलिस ने कुआं से शव बरामद किया है. घटनास्थल से शराब की बोतलें मिली है. आशंका जताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या कर कुआं में शव फेंक दिया गया है. सूचना पर पहुंची पुलिस घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटायी है, जिससे खुलासा हो सकता है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

रहस्यमय ढंग से लापता थीः घटना जिले के दीदारगंज थाना का बताया जा रहा है. बच्ची की उम्र 7 साल बतायी जा रही है. जानकारी के अनुसार बच्ची एक दिन पूर्व घर से खेलने के लिए निकली थी. इसी दौरान रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी. काफी खोजबीन करने के बाद पता नहीं चला था. थक हारकर परिजनों ने दीदारगंज थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी. शुक्रवार की सुबह सुनसान खेत में एक कुएं से बच्ची का शव पुलिस ने बरामद किया है.

हत्या की आशंकाः आशंका जतायी जा रही है कि बच्ची की हत्या कर अपराधी उसे कुएं में फेंक दिया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा की वास्तविकता क्या है? फिलहाल पुलिस सभी बिन्दुओं पर मामले की जांच में जुट गई है. घटनास्थल पर पहुंचे फतुहा डीएसपी सियाराम यादव डॉग स्क्वायड और FSL की टीम को बुलाकर छानबीन करा रहे हैं. इधर, बच्ची का शव मिलने से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

"घटना की जानकारी मिली है. बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. जांच के लिए FSL और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है. टीम ने घटनास्थल से कई साक्ष्य जुटायी है. रिपोर्ट आने के बाद खुलासा हो सकेगा."-सियाराम यादव, डीएसपी फतुहा

यह भी पढ़ेंः

Watch : बोरे में मिला था बच्ची का शव, जांच करने बिहार जाएगी केरल एसआईटी

Bihar Crime:'4 उंगलियां काटी.. तेजाब से नहलाया..' वैशाली में यूनिफॉर्म में मिला 9 साल की बच्ची का शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details